Gautam Gambhir Team India IND vs BAN
दूसरे टेस्ट मैच से पहले 3 इन भारतीय खिलाड़ियों ने बढ़ाई कोच गौतम गंभीर की टेंशन, बुरी तरह से रहे फ्लॉप

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसके पहले टेस्ट में टीम इंडिया (Team India) ने बांग्लादेश की टीम (Bangladesh Cricket Team) को 280 रनों से शिकस्त दी. अब भारतीय टीम का सामना बांग्लादेश से दूसरे टेस्ट मैच में कानपुर के ग्रीनपार्क में होगा, भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने भले ही पहला मैच जीत लिया है, लेकिन पहले मैच में जीत के बाद भी टीम इंडिया के लिए कुछ ऐसी खबरें हैं, जो बेहद बुरी हैं और भारतीय कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की परेशानी बढ़ सकती है.

Team India के 3 खिलाड़ियों का प्रदर्शन रहा बेहद निराशजनक

भारतीय टीम (Team India) ने आसानी से पहला टेस्ट मैच 280 रनों के बड़े अंतर से जीता, लेकिन इस दौरान भारतीय टीम के लिए चिंता बढ़ाने वाली बात रोहित शर्मा, विराट कोहली और मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. इन तीनो खिलाड़ियों ने भारतीय टीम को बेहद निराश किया. इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय है.

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 6 रन तो दूसरी पारी में सिर्फ 11 रन बनाए, वहीं विराट कोहली ने पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 17 रन बनाए. इसके बाद अगर बात करें मोहम्मद सिराज की तो मोहम्मद सिराज ने 10.1 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट झटके और दूसरी पारी में 10 ओवर की गेंदबाजी में उनके नाम कोई विकेट हाथ नही लगा.

भारतीय टीम (Team India) को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, जो टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नही है. रोहित शर्मा, विराट कोहली और मोहम्मद सिराज का इस तरह का प्रदर्शन बेहद बुरी खबर है, क्योंकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया के मैच विनर हैं.

पहले टेस्ट में कैसा रहा Team India का प्रदर्शन

पहले टेस्ट में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम (Team India) का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा और उसके बाद अश्विन और रविंद्र जडेजा के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम ने पहली पारी में 376 रन बनाए, वहीं पहले पारी में तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 149 रनों पर समेट दिया.

वहीं दूसरी पारी में भारतीय टीम ने ऋषभ पंत और शुभमन गिल की शानदार शतकीय पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 284 रनों पर पारी घोषित की और बांग्लादेश को 515 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम मात्र 234 रनों पर आउट हो गई और भारतीय टीम ने 280 रनों से मैच अपने नाम कर लिया.

ALSO READ: IPL 2025: केएल राहुल पर आ गया फैसला! लखनऊ टीम से छुट्टी, इस टीम के बनेंगे कप्तान, मिल चुका ऑफर लेटर!