IND vs BAN: जीत के बाद अश्विन का दावा, कहा- नहीं मार पाता शतक, अगर इस खिलाड़ी ने मुझे कठिन दौर से नहीं निकाला होता बाहर

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के जीत में शुभमन गिल, ऋषभ पंत, और जडेजा हीरो बनकर निकले है. लेकिन इसमें भी एक नाम सबसे आगे है रविचंद्रन अश्विन का. अश्विन ने इस मैच में बड़े सितारे बनाकर उभरे है. उन्होंने ना सिर्फ बल्ले से बल्कि गेंद से भी बांग्लादेश के खिलाफ कहर ढाया. पहले मुश्किल परिस्थिति में शतक मारकर भारत को मुश्किल से निकाला फिर दूसरी पारी गेंदबाजी में 6 विकेट निकालकर भारत की जीत सील कर दिया और 280 रन बम्पर जीत हासिल की. इस मैच वह प्लेयर ऑफ द मैच भी बने. उन्होंने यह अवार्ड लेते हुए बड़ा बयान दिया है.

अश्विन का दावा इस खिलाड़ी ने कठिन दौर से निकाला बाहर

रविचंद्रन अश्विन ने प्लेयर ऑफ द मैच आवार्ड लेते उन्होंने अपने बल्लेबाजी के बारे में बात की और कहा कि,

“जब भी मैं चेन्नई में इस भीड़ के सामने खेलता हूं, तो यह मेरे लिए एक अद्भुत एहसास होता है। मैंने उन स्टैंड्स में बैठकर काफी टेस्ट क्रिकेट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देखा है। अब उन्ही स्टैंडों के सामने खेलना, अब यह एक खूबसूरती से पुनर्निर्मित स्टेडियम है, यह मेरे लिए अपने आप में एक विशेष एहसास है। मैं शायद अपने खेल का आनंद इसलिए ले रहा हूं कि मैं क्या कर रहा हूं, न कि इसलिए कि मैं इससे क्या हासिल करना चाहता हूं।

अश्विन ने खेली अद्भुत पारी

यह लड़ने और अंत तक उतरने का अवसर था, यही एक कारण है कि हम सभी खेल खेलते हैं। मैंने अतीत में अपनी टीम के कई साथियों को ऐसा करते देखा है। मैंने इसे वास्तव में सरल रखा, उन्होंने जो किया उसके लिए जडेजा को धन्यवाद देना होगा, उन्होंने मुझे पारी के कठिन दौर से बाहर निकाला।

रविचंद्रन अश्विन इस मैच कई अपने बल्ले और गेंद से भारत को जीत दिलाने में अहम् भूमिका निभायी. अश्विन पहले 109 रन फिर 6 विकेट चटकाए.

ALSO READ:IND vs BAN: जीत के बाद शतकवीर ऋषभ पंत हुए भावुक, कहा- एक्सीडेंट के बाद मेरा यही सपना था, पंत ने खोला राज