बुमराह से भी घातक गेंदबाज का करियर बर्बाद करने पर तुली BCCI, भड़के अश्विन बोले- "उसे नहीं खिलाया जाता"
बुमराह से भी घातक गेंदबाज का करियर बर्बाद करने पर तुली BCCI, भड़के अश्विन बोले- "उसे नहीं खिलाया जाता"

भारतीय क्रिकेट टीम में गेंदबाजी में एक मुकाम हासिल कर चुके है जसप्रीत बुमराह. अब टीम इंडिया को उनके जैसे ही गेंदबाज की जरुरुत है. भारत के दूसरे योर्कर किंग के नाम से जानने वाले टी नटराजन भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके. आईपीएल हो या कोई टूर्नामेंट अपने गेंदबाजी से जबरदस्त प्रदर्शन कर चुके है. हाल ही में BCCI ने दलीप ट्रॉफी के लिए चार टीमों  का ऐलान किया.

इस टूर्नामेंट में कई सारे खिलाड़ी जो अपनी जगह नहीं बना पा रहे उनको एक सुनहरा अवसर मिला है. लेकिन उसमे टी नटराजन को जगह नहीं मिला. जिसको देखने के बाद ऐसा लग रहा BCCI उन्हें आपने आप को साबित करने का मौका नहीं दे रही है. इसी बीच उनके समर्थन में रविचंद्रन अश्विन आये है.

आईपीएल में यॉर्कर के लिए जाने जाते है नटराजन

टी नटराजन ने पिछले साल आईपीएल में अपने गेंदबाजी से खूब नाम किये है. उन्होंने आईपीएल 2024 में 19 विकेट लिए थे. उसके बाद ही टी20 विश्वकप के लिए टीम का चयन हुआ लेकिन वह जगह बनाने में सफल नहीं हुए. जिसके बाद फैंस ने भी चयनकर्ता के फैसले पर सवाल उठाये. भारतीय टीम के लिए 2020 में डेब्यू करने वाले नटराजन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किये. और उनको भारत की भविष्य के गेंदबाज कहे जाने लगा. लेकिन फिर चोट के बाद दुबारा से अपनी जगह नहीं बना पा रहे.

नटराजन के चयन ना होने पर बोले अश्विन

हाल ही में समाप्त हुए तमिलनाडु प्रीमियर लीग में टी नटराजन ने 12 विकेट लिए और अपनी टीम आईड्रीम तिरुप्पुर तमीज़हंस को प्लेऑफ़ में पहुंचाने का काम किया. इस लीग में खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन ने अपने टी नटराजन के लिए आवाज उठायी. दलीप ट्रॉफी में भी जगह नहीं देने पर अश्विन ने अपनी राय रखी है. अश्विन ने नटराजन को लेकर कहा,

“मुझे लगता है कि नटराजन एक शानदार व्हाइट-बॉल गेंदबाज हैं. उन्होंने इस साल आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया. उनका आखिरी प्रथम श्रेणी मैच 15 जनवरी 2021 को ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत था.”

आगे बोलते हुए कहा कि, न्होंने पिछले 3 सालों से खुद को पार्क में नहीं रखा है. जब उसे चुना जाता है तो वह चोटिल हो जाता है और उसे नहीं खिलाया जाता. हम उनका भरपूर समर्थन कर रहे हैं. मुझे नटराजन बहुत पसंद हैं. वह बहुत अच्छा लड़का है. लेकिन, सिर्फ इसके लिए, मैं आज यह नहीं कहूंगा. अगर नटराजन ने लाल गेंद से क्रिकेट खेला और तमिलनाडु पहुंचे, तो मैं निश्चित रूप से कहूंगा कि उन्हें वहां खेलना चाहिए.”

ALSO READ:कोहली-रोहित नहीं, टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को तहस-नहस करेगा 22 साल का ये खिलाड़ी, बल्ले से मचाएगा कोहराम