Bhabiji Ghar Par Hai

कई दिनों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला भाभी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hai) सीरियल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है । इसमें अनिता भाभी किरदार नेहा पेंडसे निभाती थी। हालांकि अब वह शो में नजर नहीं आएंगी अनिता भाभी का किरदार विदिशा श्रीवास्तव निभाने वाली हैं। मेकर्स ने इसका प्रोमो रिलीज कर दिया है। नई अनिता भाभी की धमाकेदार एंट्री तिवारी जी के होश उड़ा रही है ‌। तिवारी जी नई अनिता भाभी की स्माइल को देखकर इतना खो जाते हैं कि वह हवा में उड़ कर पीछे बैठे लोगों की गोद में जाकर बैठ जाते हैं।

नई अनिता भाभी की धमाकेदार एंट्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AndTV Official (@andtvofficial)

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में अनिता भाभी का किरदार पहले नेहा पेंडसे निभाती थी। मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है। अब अनिता भाभी का किरदार विदिशा श्रीवास्तव निभाने आ रही हैं। मेकर्स ने इसका नया प्रमुख रिलीज कर दिया है अनिता भाभी की ग्रैंड एंट्री का यह वीडियो काफी प्रॉमिसिंग नजर आ रहा है। अनिता भाभी ने पिंक कलर की साड़ी और चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर काफी खूबसूरत एंट्री मारी है। उनका यह ग्लैमरस अंदाज देख तिवारी जी के तो होश ही उड़ गए।

विदिशा श्रीवास्तव से पहले इस किरदार को कई एक्ट्रेस ने निभाया है पहले सौम्या टंडन ने इसके बाद नेहा पेंडसे ने 1 साल तक निभाया है फिर इसके बाद अब अपना जादू दिखाने विदिशा श्रीवास्तव अनिता भाभी के किरदार में नजर आने वाली हैं। अपनी नई अनिता भाभी को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं। अब यह देखना होगा कि विदिशा श्रीवास्तव दर्शकों के बीच अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर पाती है या नहीं अपनी जगह बना पाती है कि नहीं।

विदिशा रोल करने के लिए काफी खुश

Bhabiji Ghar Par Hai

विदिशा श्रीवास्तव ने इस शो में ही नहीं बल्कि कई टीवी शो में काम किया है विदिशा श्रीवास्तव ने टीवी शो के साथ साथ फिल्मों में भी काम किया है। विदिशा ने कन्नड़ ,तमिल, हिंदी, तेलुगू, मलयालम समेत कई भाषाओं में फिल्म और टीवी शोज करने के लिए जानी जाती हैं। अब भाभी जी घर पर के मेकर्स ने अनिता भाभी के किरदार को लेकर विदिशा को चुना है।जिसको लेकर विदिशा श्रीवास्तव इन दिनों काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिन पहले विदिशा श्रीवास्तव ने बातचीत के दौरान बताया था कि वह भाभी जी घर पर हैं सीरियल रोज देखती हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि वह इस शो में अनिता भाभी का किरदार कभी भी निभाएंगे। मैं कभी दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी यह नहीं पता था।

विदिशा ने आगे कहा था कि ,

“मेरे लिए यह काफी अच्छा मोमेंट है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मैं इस बड़ी जिम्मेदारी को लेते हुए टैलेंटेड एक्टर्स जैसे रोहिताश गौर, शुभांगी अत्रे,आसिफ शेख, आदि कलाकारों के साथ मुझे काम करने का मौका मिलेगा। मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने हमारे टैलेंट को पहचाना है मुझे इतना अच्छा मौका दिया है। बिनाइफर कोहली और संजय जी का मैं तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं। मेरे परिवार वाले और मेरे दोस्त भी काफी खुश हैं मुझे इस रोल का ऑफर मिलने से।”

क्या विदिशा श्रीवास्तव दर्शकों के बीच नई अनिता भाभी के रूप में जगह बना पाएंगे कि नहीं या तो भी कह पाना बहुत मुश्किल है, लेकिन चलो अब आगे देखते हैं क्या होता है।

Read more-IPL 2022: ग्लेन मैक्सवेल या फाफ डु प्लेसिस नहीं बल्कि ये धाकड़ खिलाड़ी बनेगा RCB कप्तान!

Published on March 6, 2022 2:37 pm