IND vs AFG ICC T20 WORLD CUP 2024

आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 (ICC T20 World Cup 2024) में आज भारतीय टीम (Team India) का मुकाबला अफगानिस्तान (IND vs AFG) से होने वाला है. भारतीय टीम ग्रुप ए के टॉप पर थी, वहीं अफगानिस्तान टीम (Afghanistan National Cricket Team) ग्रुप सी के दूसरे स्थान पर थी. अब दोनों ही टीमों के लिए आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए अपने ग्रुप के टॉप 2 में जगह बनाना होगा.

भारत के साथ इस ग्रुप में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया की टीमें शामिल हैं. भारतीय टीम का इससे पहले का मुकाबला कनाडा की टीम से था, जो बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब फैंस ये जानने को लेकर काफी उत्सुक हैं कि क्या आज भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले इस मैच में मौसम साफ रहेगा?

भारत-अफगानिस्तान (IND vs AFG) मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

एक्यूवेदर के अनुसार आज बारबाडोस में आसमान में 39 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे. हालांकि अच्छी खबर ये है कि बारिश की संभावना मात्र 3 प्रतिशत है. भारत-अफगानिस्तान (IND vs AFG) मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है. ऐसे में उम्मीद है कि आज का मैच दर्शक पूरा देख सकेंगे और विजेता टीम का फैसला गेंद और बल्ले से होगा.

Weather IND vs AFG

भारत-अफगानिस्तान (IND vs AFG) मैच में होंगे बदलाव

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच होने वाले इस मैच में टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. टीम में कम से कम 1 बदलाव तो होना तय है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह आज के मैच में कुलदीप यादव को जगह दे सकते हैं. आज के मैच में टीम इंडिया 3 स्पिनर और 2 तेज गेंदबाजों के साथ उतरेगी, वहीं शिवम दुबे और हार्दिक पंड्या का गेंदबाजी विकल्प भी कप्तान के पास मौजूद रहेगा.

भारतीय टीम आज अफगानिस्तान के खिलाफ 4 आलराउंडर खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है, जिसमे हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा शामिल होंगे. वहीं 2 तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह के रूप में मौजूद रहेंगे.

ALSO READ: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल भड़क गये राहुल द्रविड़, गुस्से में कही ये बात