Placeholder canvas

3 फ्लॉप क्रिकेटर और उनकी खूबसूरत पत्नियां, नंबर 1 की हॉटनेस का नहीं है कोई जवाब

हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वह अपने देश के लिए एक बार क्रिकेट जरूर खेले और खूब नाम कमाए। जहां कुछ खिलाड़ियों का यह सपना मुकम्मल हो जाता है तो वहीं कुछ लोग मिले मौके को भुनाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं। फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से टीम से बाहर हो जाते हैं।

आज हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनका क्रिकेट करियर तो पूरी तरह से फ्लॉप रहा, लेकिन उनकी खूबसूरत पत्नियों के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी पानी भरती हैं।

विनय कुमार और ऋचा सिंह

घरेलू क्रिकेट की मजबूत टीमों में से कर्नाटक को अपनी कप्तानी में दो बार रणजी की ट्रॉफी जीतने वाले विनय कुमार खुद तो बहुत ही सिंपल रहते हैं। लेकिन विनय कुमार की पत्नी ऋचा पूरी तरीके से स्टाइलिश और ग्लैमरस है। बता दें कि इन दोनों ने साल 2013 में शादी की थी।

विनय कुमार की शादी दिल्ली में ऋचा सिंह के साथ हुई। ऋचा वैसे तो वाराणसी की रहने वाली है। लेकिन रिचा को राइटिंग और फैशन डिजाइनिंग का भी काफी शौक रहा है।

स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर

इस कड़ी में दूसरा नाम स्टुअर्ट बिन्नी का आता है। जो भारतीय टीम के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभा चुके हैं। इस खिलाड़ी ने 6 टेस्ट 14 वनडे और 3 T20 मुकाबले खेले हैं। लेकिन तीनों ही क्रिकेट फॉर्मेट में इनका प्रदर्शन इतना ज्यादा खराब था कि इनको भारतीय टीम से जल्द ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

स्टुअर्ट और मयंती ने साल 2012 में शादी की। जहां मयंती काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और स्पोर्ट्स एंकर भी है। कई बार इनको मैदान पर खिलाड़ियों को इंटरव्यू भी लेते हुए देखा गया है।

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय

मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता भी क्रिकेटर्स की पत्नियों में शामिल हैं। जो बेहद हॉट मानी जाती है। सुष्मिता अक्सर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं। फैंस के बीच काफी पॉपुलर भी है।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता हर साल विदेश में छुट्टियां मनाने जाती है। जहां वह फोटोशूट कराती हैं। जिसकी तस्वीर है वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करती हैं। बता दे कि मनोज ने भारत के लिए 12 वनडे 3 की 20 मुकाबले खेले हैं।

ALSO READ: IND vs IRE: हार्दिक पंड्या के बाद अब टी20 में जसप्रीत बुमराह की होगी कैप्टेंसी परीक्षा, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं फ्री में लाइव