MS DHONI AND SURESH RAINA

पिछले कई सालों से अटकलें लगाई जा रही हैं यह सीजन धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। लेकिन हर बार एम एस धोनी अपने निर्णय से सबको चौंकाते हुए आईपीएल में हिस्सा लेते हैं। इस बार कहा जा रहा है कि यह सीजन धोनी का आखिरी सीजन होगा। लेकिन धोनी के ही एक पुराने साथी ने इन अटकलों पर विराम लगाया और उन्होंने है कि धोनी अगली साल भी आईपीएल खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

इस खिलाड़ी ने दिया बयान

धोनी के लेकर हाल ही में उनके पूर्व टीम साथी और दोस्त सुरेश रैना ने बयान दिया है। उन्होंने धोनी के साल 2024 में आईपीएल में खेलने को लेकर कहा कि

“काश वह ऐसा कर पाएं, लेकिन हमें देखना होगा कि वह क्या फैसला करते हैं। क्या पता वह अगले साल भी आईपीएल खेलें।”

रैना ने धोनी के बारे में बात करते हुए आगे कहा

“वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और फिट दिख रहे हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि इस साल उसका प्रदर्शन कैसा रहता है। यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है, क्योंकि उनके और रायडू ने एक साल से टूर्नामेंट नहीं खेला है। मुझे लगता है कि टीम काफी मजबूत है, काफी युवा खिलाड़ी टीम में शामिल हो रहे हैं। गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, जड्डू, स्टोक्स, दीपक चाहर… और उस टीम में अधिक युवा खिलाड़ी हैं। देखते हैं कि वे कैसे खेलते हैं।”

ALSO READ: भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने ईशांत शर्मा को लेकर खोला, बताया कैसे उनकी शानपत्ती सहवाग को भारी पड़ गई थी

संपर्क में भी रहते हैं धोनी

आपको बता दें कि सुरेश रैना इस समय कतर के दोहा में चल रही लेजेंड्स क्रिकेट लीग हिस्सा ले रहे हैं। जहां वें इंडियंस महाराज का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वहीं उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में चर्चा की। जहां उन्होंने धोनी के फोन उठाने के सवाले के बारे में बताया कि वे संपर्क में रहते हैं। इसके साथ ही सुरेश रैना ने कहा कि अभ्यास के दौरान धोनी जो मेहनत करते हैं वह शानदार हैं।

सुरेश रैना ने आगे कहा

“वह फोन उठाते हैं, हम संपर्क में रहते हैं। हां… जमकर अभ्यास कर रहे हैं, आपने उसके वीडियो देखे होंगे। जिस तरह से वह बड़े शॉट खेल रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा करेंगे और उन्हें जीत दिलाएंगे।”

वहीं आपको बता दें कि इस बार धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए भी नजर आएंगे।

ALSO READ: दुनिया की सबसे अमीर महिला क्रिकेटर, खूबसूरती में नंबर 1, 5 साल में ही हुआ तलाक, अब छोटे खिलाड़ी को कर रही डेट!

Published on March 20, 2023 9:56 pm