ZIM vs PAK

Pak VS Zim: इस वक्त पाकिस्तान की ए टीम जिम्बाब्वे दौरे पर है. वैसे तो पाकिस्तान की ए टीम भी जिम्बाब्वे से बहुत मजबूत है, लेकिन जिम्बाब्वे ने 6 मैचों की एकदिवसीय सीरीज को 4-2 से जीत लिया है. कल खेले गए सीरीज के अंतिम मैच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 32 रन से हरा दिया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने स्कोरबोर्ड पर 385 रन लगा दिया, इसके जवाब में पाकिस्तान सिर्फ 353 रन बना पाई और मैच 32 रन से हार गई. इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी टीम सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही है.

क्रेग एर्विन ने बनाए 195 रन, जिम्बाब्वे ने खड़ा किया विशाल स्कोर

टाॅस पाकिस्तान के कप्तान कामरान गुलाम ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने आई जिम्बाब्वे की शुरुआत एकदम साधारण रही और सलामी बल्लेबाज के गुंबी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. लेकिन इसके बाद मासूम काइया और क्रेग एर्विन के बीच 187 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई.

मासूम काइया ने 92 रनों की पारी खेली तो क्रेग एर्विन ने 148 गेंदो में 22 चौके और 6 छक्के की मदद से 195 रनों की पारी खेली. अंतिम रयान बर्ल ने 31 और सिकंदर रजा ने 15 रनों की पारी खेली जिससे जिम्बाब्वे 50 ओवर में स्कोरबोर्ड पर 385 रन लगा दिए.

पाकिस्तान की शर्मनाक हार

हालांकि इस मैच में पाकिस्तान की ए टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन 4-2 से सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान की बड़ी बदनामी हो रही है. 386 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम को शुरुआत भी अच्छी नही रही और सलामी बल्लेबाज इमरान बट सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

इसके बाद हसीबुल्लाह खान और रोहेल नजीर के बीच कमाल की साझेदारी हुई. हसीबुल्लाह ने 35 तो रोहेल ने 87 रनों की पारी खेली. पाकिस्तान के तरफ से सबसे ज्यादा रन मुबसिर खान ने 115 रन बनाया लेकिन वह जीत के काफी नही था. पाकिस्तान इस मैच को 32 रन से हारा और सीरीज 4-2 के अंतर से हार गया.

ALSO READ: Team India का ये खिलाड़ी अपने कोच की बेटी से हार गया था दिल, अपने प्यार को पाने के लिए नहीं माना हार, 15 साल बाद इस तरह रचाई शादी