Placeholder canvas

WTC Final से पहले टीम इंडिया पर टूटा दुखों का पहाड़, इस खिलाड़ी की वजह से कहीं टूट ना जाए ट्रॉफी जीतने का सपना!

by NISHU
TEAM INDIA WTC FINAL CELEBRATION

आईपीएल 2023 के बाद टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलना है, जोकि इंग्लैंड में होने वाला है. बीसीसीआई द्वारा इस बड़े और अहम टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का भी ऐलान कर दिया गया है.

ऐसे में खिलाड़ियों के ऊपर यह जिम्मेदारी है कि वह अपने अच्छे फॉर्म को बरकरार रखें, पर इस वक्त एक खिलाड़ी ने अपनी खराब फॉर्म से हर किसी की चिंता बढ़ा दी है जिन्हें इस वक्त काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है.

इस खिलाड़ी के खराब फॉर्म ने बढ़ाई चिंता

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं केएल राहुल हैं, जो आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जॉइंट के कप्तान है.

दरअसल इस सीजन आईपीएल में यह देखा जा रहा है कि वह अपने बल्ले से कोई भी बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं जिस कारण वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल से पहले इंडियन फैंस की चिंताएं बढ़ चुकी है.

बतौर विकेटकीपर हो सकते हैं शामिल

आपको बता दें कि अभी तक केएल राहुल ने आईपीएल 2023 में आठ मुकाबले खेलते हुए केवल 274 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 2 मैचों में अर्धशतक भी जडे़ हैं. इसके बावजूद भी वह ऐसा कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही है.

माना जा रहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में जिस तरह की टीम बीसीसीआई द्वारा चुनी गई है, वैसे में केएल राहुल को विकेटकीपिंग करने का मौका मिल सकता है.

ALSO READ: आईपीएल पार्टी के बाद बुरी तरह नशे में धुत नजारा आए Yuzvendra Chahal, चल पाना भी हो रहा था मुश्किल, लड़खड़ाते देख लोगों ने कहा….

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00