Placeholder canvas

“आ जा नच ले” मिताली राज खुद तो नाची साथ में 2 और को नचाया, देखें पूर्व भारतीय कप्तान का धांसू डांस

मिताली राज: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) जिसके लिए काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था अब वह इंतजार खत्म होने जा रहा है जहां 4 मार्च से महिला प्रीमियर लीग 2023 (Womens IPL 2023) की शुरुआत होने जा रही है. इसकी शुरुआत से पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज का सोशल मीडिया पर एक डांस जमकर वायरल हो रहा है, जहां वह अपने साथ-साथ कई खिलाड़ियों को भी नचाती नजर आ रही है.

वायरल हो रहा है वीडियो

वूमेंश आईपीएल (Womens IPL 2023) की शुरुआत इस बार बेहद ही खास तरीके से होने वाली है क्योंकि भारत में महिला क्रिकेट को एक नया मुकाम मिलने वाला है. इससे पहले आज तक कभी भी महिला प्रीमियर लीग पर किसी तरह का कोई विचार नहीं किया गया था.

यह टूर्नामेंट इस वजह से भी खास है क्योंकि इसमें कई दिग्गज महिला क्रिकेटर हिस्सा ले रही हैं तो वहीं कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो कोचिंग स्टाफ के तौर पर अपनी नई शुरुआत करने जा रही हैं.

इस वक्त गुजरात जायंटस की मेंटाँर मिताली राज का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे गुजरात जॉइंट्स ने अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है.

इसे शेयर करते हुए लिखा गया है कि जब आपको पता चलता है कि यह WPL का महीना है. इस वीडियो में मिताली राज के साथ- साथ दो अन्य महिला खिलाड़ी भी डांस करते नजर आ रही हैं.

ये खिलाड़ी करेंगी कप्तानी

गुजरात जॉइंट्स की टीम जिसकी मेंटाँर मिताली राज है उनकी टीम की कप्तानी बेथ मूनि को सौंपी गई है. इसके अलावा टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी है जो T20 वर्ल्ड कप में भी कमाल दिखा चुकी है. ऐसे में इस बार देखा जाए तो वूमेंश प्रीमियर लीग (Womens IPL 2023) में पूरी तरह से लोगों को मजा आने वाला है.

ALSO READ:अगर BCCI ने गलती से इन 5 खिलाड़ियों में से किसी 1 को भी बना दिया कप्तान तो बर्बाद हो जायेगी TEAM INDIA

इन टीमों ने लिया भाग

इस बार वूमेंस आईपीएल 2023 (Womens IPL 2023) में 5 टीमें हिस्सा लेती नजर आएंगी, जिसमें यूपी वॉरियर्स जिस की कप्तानी एलिसा हेली करेंगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जिस की कप्तानी स्मृति मंधाना करती नजर आएंगी.

वहीं मुंबई इंडियंस की कप्तानी हरमनप्रीत कौर और गुजरात जायंटस जिसकी कप्तानी बेन मूनी को सौंपी गई है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने अभी अपने कप्तान की घोषणा नहीं की है.

ALSO READ: Team India की हार पर भड़के Harbhajan Singh इन्हें माना हार का जिम्मेदार, बताया विकेट लेने की एक शानदार तरकीब