Placeholder canvas

Womens IPL 2023 में कियारा आडवाणी की हुई एंट्री, पहले ही दिन इस भूमिका में दिखेंगी एक्ट्रेस

by NISHU
kiara adavani

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस वक्त काफी रूप से चर्चा में छाई हुई है. आपको बता दें कि पहली बार वूमेंस आईपीएल 2023 (Womens IPL 2023) की शुरुआत हो रही है, जिसे लेकर महिला खिलाड़ियों में काफी उत्साह है. वहीं 4 मार्च से शुरू होने वाले महिला आईपीएल के उद्घाटन समारोह में कियारा आडवाणी का परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा.

4 मार्च को देंगी दमदार परफॉर्मेंस

आपको बता दे कि 4 मार्च से वूमेंस आईपीएल 2023 (Womens IPL 2023) की शुरुआत होने जा रहे हैं जहां पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जॉइंट के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का दमदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा.

आपको बता दें कि शादी के चलते कियारा आडवाणी ने छोटा-सा ब्रेक लिया था, जिसके बाद वह अपने काम को लेकर फिर से एक्टिव हो चुकी हैं.

ये टीमें लेंगी हिस्सा

इस बार वूमेंस आईपीएल 2023 (Womens IPL 2023) में 5 टीमें हिस्सा लेती नजर आएंगी जिसमें यूपी वॉरियर्स जिसकी कप्तानी एलिसा हेली करेंगी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जिस की कप्तानी स्मृति मंधाना करती नजर आएंगी.

वहीं मुंबई इंडियंस की कप्तानी हरमनप्रीत कौर और गुजरात जॉइंट जिसकी कप्तानी बेन मूनी को सौंपी गई है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने अभी अपने कप्तान की घोषणा नहीं की है.

ALSO READ:IND vs AUS: लाइव मैच में अश्विन से हुई बड़ी गलती, रोहित शर्मा के उड़े होश तो अक्षर पटेल ने भी लिए मजे, देखें वीडियो

सबसे महंगी बिकी ये खिलाड़ी

वूमेंस आईपीएल 2023 (Womens IPL 2023) के लिए मुंबई में हुए ऑक्शन में 1500 खिलाड़ियों ने अपना नाम रजिस्टर करवाया था जहां सभी फ्रेंचाइजी के पास खर्च करने के लिए ₹12 करोड़ थे.

12 खिलाड़ी में 6 तो खिलाड़ी विदेशी खरीदे जा सकते थे. वूमेंस आईपीएल 2023 (Womens IPL 2023) के शुरुआती सीजन में स्मृति मंधाना 3.50 करोड़ में बिकने वाली इस लीग की सबसे महंगी खिलाड़ी बनी है.

ALSO READ: “KL Rahul की जगह खेलना था उसके जैसा नहीं” Subhman Gill सस्ते में हुए आउट तो भड़के फैंस ने लगाई फटकार

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00