SHAHRUKH KHAN ON ARYAN KHAN

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को पूरी दुनिया जानती है। पूरे देश में उनके करोड़ों फैंस हैं। लोग शाहरुख खान को एसआरके (SRK) की भी कहते हैं। यह उनका शॉर्टकट नेम है। बी टाउन की सबसे फेमस स्टार किंग खान के दोनों बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान (Suhana Khan and Aryan Khan) हैं।

आर्यन खान की लड़कियां दीवानी है। लड़कियां आर्यन पर जान छिड़कती हैं। सुहाना खान भी कुछ पीछे नहीं है। उन्हें अक्सर स्पॉट किया जाता है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वहीं मशहूर स्टार किड सुहाना खान, जोया अख्तर की फिल्म द आर्चिज से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इनके साथ इस फिल्म में खुशी कपूर और अगस्त नंदा भी नजर आएंगे।

वहीं सुहाना खान तो फिल्मों में एंट्री करने जा रही है लेकिन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्म एंट्री करेंगे या नहीं यह उनके फैंस जानना चाहते हैं। इसको जाने के लिए काफी बेताब भी रहते हैं, लेकिन उनके फैंस के लिए थोड़ी निराशा भरी खबर जरूर है कि आर्यन खान एक्टिंग अपना कैरियर नहीं बनाना चाहते हैं।

किंग खान का बेटा नहीं बनेगा एक्टर

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान ने कहा कि जरूरी नहीं कि उनका बेटा भी बड़ा होकर एक्टर बने। जिसको सुनकर उनके फैंस का दिल टूट गया। आर्यन खान के फैंस इंतजार कर रहे थे कि वह बॉलीवुड में नजर आएंगे। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं होगा।

वह फिल्मों में नजर नहीं आएंगे जरीन खान की फिल्मों में नजर नहीं आना चाहते हैं। वह एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा था कि मेरा बेटा एक्टर नहीं बनना चाहता है और मुझे भी नहीं लगता कि वह एक्टर बन सकता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मेरा बेटा गुड लुकिंग है, हैंडसम है लेकिन वह एक्टर नहीं बनना चाहता। वह फिल्म राइटर बनना चाहता है और यह बहुत अच्छी बात है।

 सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

बता दें कि सोशल मीडिया पर किंग खान के दोनों बच्चे सुहाना और आर्यन काफी एक्टिव रहते हैं। सुहाना खान काफी चर्चा में बने रहते हैं। इसकी वजह से काफी जाने जाते हैं वही सुहाना खान को मेबलीन की ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

ALSO READ: उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, रोड पर पहनकर निकल गईं ऐसी ड्रेस, देख लोगों ने कहा “जेल में डालो इसे”

Published on April 14, 2023 4:06 pm