“इशांत शर्मा की टीम में नहीं बनती जगह, रहाणे और पुजारा को टीम से निकालना होगा गलत”, इस दिग्गज का आया बड़ा बयान

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुंबई में खेला जाना है। न्यूजीलैंड के साथ पहला मैच ड्रॉ हो चुका है। जिसके बाद दूसरा मैच सीरीज जीतने के लिए जरूरी है। इसके चलते क्रिकेटर वसीम जाफर ने गेंदबाज इशांत शर्मा पर सवाल उठाए हैं। क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं।

इशांत की नही बनती टीम में जगह : वसीम जाफर

वसीम जाफर

वसीम जाफर ने एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा है कि मुंबई की पिच पर अगर थोड़ी सी भी हलचल हुई, तब तीन स्पिनर्स को टीम का हिस्सा दिखेंगे। इशांत शर्मा की जगह टीम में मोहम्मद सिराज को टीम में जगह देनी चाहिए। इशांत शर्मा के पहले मैच में खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें मैच से बाहर किया जा सकता है। विराट कोहली की वापसी के चलते ये और भी संभावित नजर आ रहा है। क्योंकि पिछले कई मैचों में कप्तान विराट का मोहम्मद सिराज पर भरोसा देखा गया है।

ALSO READ: IND vs NZ: कानपुर टेस्ट में रहाणे की गलती को मुंबई में नहीं दोहराएंगे विराट कोहली, आते ही इस खिलाड़ी को करेंगे बाहर

रहाणे और पुजारा को शामिल करें साउथ अफ्रीका दौर में : वसीम जाफर

चेतेश्वर पुजारा

वसीम जाफर ने आगे साउथ अफ्रीका दौरे में के लिए बीसीसीआई को अजिंक्य रहाणे और पुजारा को ड्रॉप न करने का सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि साउथ अफ्रीका का दौरा बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए अजिंक्य रहाणे और पुजारा की फॉर्म को देखते हुए ड्रॉप नही करना चाहिए। श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल ने अच्छी बैटिंग से टीम को संभाल लिया था। लेकिन फिर भी पुजारा और रहाणे को टीम से बाहर नहीं करना चाहिए।

इशांत का पहले मैच में प्रदर्शन

इशांत शर्मा ने कानपुर टेस्ट मैच में पहली पारी में 15 ओवर और दूसरी में 7 ओवर डाले हैं। कुल 22 ओवर में इशांत शर्मा ने एक भी विकेट अपने नाम नही किया है। जिसके बाद से उन्हे दूसरे मैच में ड्रॉप किया के सकता है। ऐसे कयास लगाए जा सकते हैं।

ALSO READ: IND vs NZ: मुंबई टेस्ट से पहले आई बुरी खबर, इस वजह से नहीं खेला जा सकेगा पूरा मैच

Exit mobile version