पंजाब किंग्स

आईपीएल 2022 टीम अपडेट : इंडियन प्रीमियर लीग के 15वे संस्करण में पंजाब की टीम को केएल राहुल के बाद एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के सहायक कोच जो कि जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हैं एंडी फ्लॉवर ने पंजाब किंग्स के सहायक कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है।

पंजाब किंग्स के सहायक कोच के पद से इस्तीफा

पंजाब किंग्स कोच

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हैं एंडी फ्लॉवर ने 2020 में पंजाब किंग्स इलेवन के सहायक कोच के पद को संभाला था। आईपीएल की टीम से पहली बार वो टीम से जुड़े थे। लेकिन केएल राहुल के बाद अब एंडी फ्लॉवर ने भी टीम छोड़ दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल के साथ ही लखनऊ टीम के साथ जुड़ सकते हैं। एंडी फ्लॉवर अपनी बार आईपीएल टीम से जुड़े थे, लेकिन अब बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार उन्होंने फ्रेंचाइजी को इस्तीजा दे दिया है। फ्रेंचाइजी ने उस इस्तीफे को स्वीकार भी कर लिया है। अब एंडी फ्लॉवर नई टीम के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के साथ जुड़ते नजर आयेंगे।

ALSO READ: REPORT: लखनऊ की टीम ने नीलामी से पहले के एल राहुल को दिया आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा ऑफर, कीमत जान खुला का खुला रह जाएगा मुंह

कप्तान केएल राहुल पहले ही छोड़ चुके हैं टीम

के एल राहुल

आईपीएल 2020 में पंजाब की टीम के साथ अनबन के चलते अब केएल राहुल अब ऑक्शन का हिस्सा हैं। साथ ही अब सहायक कोच एंडी फ्लॉवर ने भी पंजाब की टीम के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल अब लखनऊ की टीम का हिस्सा होंगे। केएल राहुल ने आईपीएल 2020 के सीजन में बतौर बल्लेबाज काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन वो टीम को प्लेऑफ ने नही पहुंचा सके थे। इसलिए उन्होंने पिछले सत्र में ही टीम छोड़ने का मन बना लिया था।

पंजाब की टीम ने किया इन खिलाड़ियों को रिटेन

मयंक अग्रवाल – 12 करोड़

अर्शदीप सिंह – 4 करोड़

किंग्स 11 पंजाब की टीम ने इन दो खिलाड़ियों के साथ 16 करोड़ की रकम को खर्च किया है। अब पंजाब की टीम की पर्स में 74 करोड़ की रकम बची है। पंजाब में केएल राहुल को रिलीज कर दिया है। अब ऑक्शन में वह अपने कप्तान की भी तलाश करती नजर आयेगी।

ALSO READ: IPL 2022: कोच अनिल कुंबले ने बताया पंजाब किंग्स ने क्यों केएल राहुल को नहीं किया रिटेन, मोहम्मद शमी पर कही ये बात