भारत को मिला जसप्रीत बुमराह से भी घातक गेंदबाज लगातार 150KMPH की स्पीड से कर रहा है गेंदबाजी

भारतीय स्क्वॉड में बहुत से गेंदबाज आए लेकिन जसप्रीत बुमराह का जगह कोई नही ले सका. बुमराह ने 2016 में भारतीय टीम में डेब्यू किया था और उसके ठीक बाद से वह शानदार प्रदर्शन करते आ रहे थे, लेकिन पिछले साल पीठ की चोट के वजह से वह ऐसा बाहर हुए कि अभी तक वापसी नही कर पाए हैं.

अभी फैंस बुमराह का इंतजार कर ही रहे हैं, तब तक हमारे सामने बुमराह के कद-काठी का एक और गेंदबाज आ रहा है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे.

वह कौन है जो बुमराह को भी दे रहा है टक्कर?

जसप्रीत बुमराह को टक्कर देने वाला कोई और नही बल्कि उमरान मलिक के दोस्त तेज गेंदबाज वसीम बशीर हैं, जिन्होंने हाल मे अपनी गेदबाजी से अपने काबिलियत का लोहा मनवाया है. वसीम बशीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह लगातार बाउंसर फेंक रहे हैं, जिसका जवाब किसी भी बल्लेबाज के पास नही है.

आप से बता दें कि चाहे उमरान मलिक हों या फिर वसीम बशीर इन सब गेंदबाजों को तैयार करने का श्रेय दिग्गज हरफ़नमौला इरफ़ान पठान को जाता है.

फैंस हुए वसीम के दिवाने

वसीम बशीर का उम्र अभी सिर्फ 22 साल है और वह अंडर 25 क्रिकेट खेल रहे हैं. वसीम की सबसे प्लस प्वाइंट यह है कि वह अपने मित्र उमरान मलिक की ही तरह 150 प्लस की गति से गेंदबाजी करते हैं. फैंस ने उन्हें नाम दिया है उमरान मलिक 2.0.

सोशल मीडिया पर लगातार उनको आईपीएल में शामिल करने की बात की जा रही है. फैंस का कहना है कि कौन कहता है कि हमारे भारत में तेज गेंदबाज नही होते, उमरान और वसीम को तो देखिए.

मोहसिन खान के नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि,

‘कश्मीर से अगला 150 किमी प्रति घंटा! क्या जम्मू-कश्मीर में और उमरान मलिक हैं? हाँ, यह कश्मीर के 22 वर्षीय तेज गेंदबाज वसीम बशीर हैं, जो शायद 145 किमी प्रति घंटे (150 किमी प्रति घंटे से भी अधिक) से अधिक गेंदबाजी कर सकते हैं! वह J&K U-25 टीम का हिस्सा है और तेजी से बल्लेबाजों को डरा रहा है! आईपीएल टीमें ध्यान दें.’

ALSO READ: MS Dhoni के पास है दुनिया का सबसे बेहतरीन और आलीशान प्राइवेट जेट, जिसकी खासियत और कीमत सुनकर रह जायेंगे दंग

Exit mobile version