Placeholder canvas

Urvashi Rautela और पाकिस्तानी गेंदबाज Naseem Shah के बीच आखिर चल क्या रहा, अभिनेत्री ने किया बर्थडे विश तो गेंदबाज ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. बीते दिनों उनका नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा चुका है, लेकिन इस वक्त पाकिस्तानी गेंदबाज के साथ उनकी चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. यह चर्चा तब और बढ़ गई जब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया.

इस खिलाड़ी को किया बर्थडे विश

हम जिस पाकिस्तान के तेज गेंदबाज की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं नसीम शाह (Naseem Shah) है जो अपना 20 वां जन्मदिन मना रहे थे. इस मौके पर एक तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा था.

वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के स्पेशल विश ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही चर्चा शुरू कर दी.

गेंदबाज ने दिया ये रिएक्शन

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने नसीम शाह के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें टीम के सीनियर ऑलराउंडर शादाब खान भी नजर आ रहे हैं.

उर्वशी ने इस फोटो पर नसीम शाह को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे नसीम शाह, डीएसपी बनने पर आपको बधाई. इसका जवाब देते हुए नसीम शाह ने उन्हें थैंक यू बोला और लोग अब इसके पीछे की वजह जानने में लगे हैं.

ALSO READ:जानिए कौन है सपना गिल? जिसने पृथ्वी शॉ पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, सरेआम की मारपीट

नसीम शाह को मिली ये जिम्मेदारी

आपको बता दे कि नसीम शाह को बलूचिस्तान पुलिस ने डीएसपी बनाया है. क्वेटा के आईजी बलूचिस्तान पुलिस ऑफिस में नसीम को सम्मानित किया गया है. इस मौके पर वह पूरी तरह खुश नजर आए.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के साथ-साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को कई बार क्रिकेट स्टेडियम में भी देखा जा चुका है जो हमेशा लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती नजर आती है.

ALSO READ: सारा तेंदुलकर या सारा अली खान किसे डेट कर रहे हैं शुभमन गिल? इस एक तस्वीर ने खोली पोल