Placeholder canvas

WTC Final: ट्रेविस हेड ने Team India के जख्मों पर छिड़का नमक, बताया कहां रोहित शर्मा से हुई चूक

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने टीम इंडिया (Team India) की धज्जियां उड़ा दी है. दरअसल रोहित शर्मा ने इस मुकाबले की प्लेइंग इलेवन से रविचंद्रन अश्विन को बाहर रखा. उनकी यही गलती टीम को ले डूबी. इस मुकाबले में ना ही तो उमेश यादव और ना ही शार्दुल ठाकुर ने दमदार गेंदबाजी की.

इस वक्त भारतीय गेंदबाजी आक्रमण पूरी तरह से कमजोर नजर आ रहा है, जिसे लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के शतक वीर ने जो बयान दिया है, उससे रोहित शर्मा को जरूर मिर्ची लग सकती है.

ट्रेविस हेड ने भारत के जख्मों पर छिड़का नमक

इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में ट्रेविस हेड हेड कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं. फाइनल के पहले दिन शतक जड़ने के बाद उनका हौसला बुलंदियों पर है. उन्होंने बताया कि

“पिच पर अभी भी बहुत कुछ है. आप दूसरी नई गेंद से देख सकते थे. कल सुबह काफी मेहनत करनी होगी, लेकिन वास्तव में अच्छी शुरुआत करना अच्छा है.”

आपको बता दें कि जब वह आस्ट्रेलियाई टीम के लिए बल्लेबाजी करने आए, उस वक्त ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 73 रन पर तीन विकेट था, जिसके बाद उन्होंने स्कोर में एक नई जान डाल दी.

उन्होंने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर 251 रन की साझेदारी की. इसकी तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि

“जब दूसरे छोर पर ऐसा खिलाड़ी खेल रहा हो तो यह अच्छा लगता है.”

अभी भी है वापसी करने का मौका

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले के पहले दिन से ही रोहित शर्मा की ब्लू आर्मी पूरी तरह से कमजोर नजर आ रही है. रविचंद्रन अश्विन की जगह एक तेज गेंदबाज को जरूर चुना गया, लेकिन यह कुछ ज्यादा काम नहीं आया.

स्टीव स्मिथ और हेड ने चौथे विकेट के लिए 251 रन की नाबाद साझेदारी की है और माना जा रहा है कि जब तक यह दोनों खिलाड़ी क्रीज पर मौजूद है तब तक टीम इंडिया (Team India) के लिए यह बहुत बड़ा खतरा है. अगर टीम इस मुकाबले में वापसी करना चाहती है तो हर हाल में गेंदबाजों को चलना होगा.

ALSO READ:WTC FINAL के बीच इंग्लैंड में आई सामत! CSK के इस घातक खिलाड़ी ने संन्यास के ऐलान के बाद फिर खेलने का किया ऐलान, विरोधी खेमें मचा खौफ