Placeholder canvas

IPL 2023 में बुरी फंसी ये टीम, प्लेऑफ की रेस से पत्ता कटना हुआ तय!

आज IPL में दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की टीमे आमने-सामने होगीं. दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह मैच बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होगा. अगर दिल्ली कैपिटल्स यह मैच भी हार जाएगी तो लगभग यह अनुमान लगा लिया जाएगा कि वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे. यह मुक़ाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

कैसा है दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स ने IPL के इस सीजन में अब तक 8 मैच खेला है. इन 8 मैचों में से दिल्ली को 2 में जीत जबकि 6 में हार मिली है. दिल्ली के पास सिर्फ 4 अंक है और वह प्वाइंट टेबल पर अंतिम पोजिशन पर मौजूद है.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ आज का मैच दिल्ली कैपिटल्स के लिए करो या मरो जैसा मैच होगा. अगर यह मुक़ाबला दिल्ली हारती है तो यह उनकी टूर्नामेंट में सातवी हार होगी और वह इस सीजन के प्लेऑफ में अपनी जगह नही बना पाएंगे.

शानदार फाॅर्म में है गुजरात टाइटंस

दिल्ली कैपिटल्स के यह मुकाबला जीतना भी बहुत मुश्किल साबित होने वाला है, क्योंकि सामने डिफेंडिग चैंपियन गुजरात टाइटंस है. इस बार गुजरात हार्दिक पंड्या के अगुवाई में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

गुजरात टाइटंस ने अभी तक आठ मैच खेले हैं जिसमे गुजरात 6 जीत और सिर्फ 2 हार के साथ 12 अंक लेकर टॉप पर बैठी हुई है. गुजरात के तरफ से शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या और मोहम्मद शामी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपरप), अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल, शुभमन गिल

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, प्रियम गर्ग, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नार्खिया

ALSO READ: “मुझे लगा वो हमसे मैच छीन लेगा” डेविड वॉर्नर ने कहा इस भारतीय खिलाड़ी से डरी हुई थी दिल्ली कैपिटल्स