इस भारतीय खिलाड़ी की वजह से टी20 विश्व कप गंवा सकती है भारतीय टीम: सुनील गावस्कर

T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले ही कई खिलाड़ियों द्वारा दिये गये बयान चर्चा का विषय बने हुऐ है. यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर सभी खिलाड़ी अपनी अपनी राय दे रहें हैं. वहीं अब हार्दिक पांड्या को लेकर सुनील गावस्कर ने चिंता जताते हुऐ कहा है, कि टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी न करना सबसे बड़ी चिंता का विषय है. ऑलराउंडर होने के बावजूद अगर हार्दिक गेंदबाजी नहीं करते हैं, तो भारत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

मुश्किल में पड़ सकती है टीम इंडिया

sunil gavaskar 1200

हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम में एक ऑलराउंडर के तौर पर चुना गया है. गावस्कर के मुताबिक, अगर हार्दिक गेंदबाजी नहीं करेंगे तो हार्दिक का यह फैसला टीम के लिए खतरा बन सकता है.  इस फैसले से टीम के कप्तान के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं बचता, ऐसे में टीम का संतुलन बिगड़ सकता है.

आपकों बता दें कि, 2 साल पहले हार्दिक के पीठ की सर्जरी हुई थी और इसी कारण उन्हें न के बराबर गेंदबाजी करते देखा गया है. इस आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक ने अभी तक एक बार भी गेंदबाजी नहीं की है. हालांकि, सेलेक्टर्स ने उनका चयन करते समय यह बताया था कि, अब हार्दिक ठीक हैं और गेंदबाजी कर सकते हैं. वहीं श्रीलंका के खिलाफ पांड्या ने कुछ ओवर के लिए ही गेंदबाजी की थी.

क्यों किया गया है हार्दिक को टीम में शामिल?

03india1

सेलेक्टर्स ने हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप टीम के लिए चुना है, क्योंकि वह अकेले अपने दम पर मैच को कभी भी पलटने का दम रखते हैं कहा जा रहा है कि ,हार्दिक पांड्या अपनी सर्जरी के दर्द से उबर चुके हैं, लेकिन अब मैदान पर उन्हें अपनी फिटनेस को साबित करना होगा.

Exit mobile version