बीते दिनों किंग खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में हिरासत में लिया था। आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े एनसीबी के जोनल डायरेक्टर हैं. इस केस के बाद से ही समीर सुर्खियों में बने रहते हैं. दरअसल मुंबई के क्रूज पार्टी में समीर वानखेड़े के नेतृत्व में छापेमारी की गई थी. NCB के समीर वानखेड़े का नाम उस समय भी चर्चा में आया था, जब सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स मामले की जांच चल रही थी. आपको बता दें समीर वानखेड़े अपने काम करने के तरीके को लेकर जाने जाते रहें हैं। बता दें कि समीर वानखेड़े की पत्नी एक मशहूर मराठी एक्ट्रेस हैं.

समीर वानखेड़े ने क्रांति रेडकर से शादी की है, जो पेशे से एक मशहूर मराठी एक्ट्रेस हैं. क्रांति रेडकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बता दें कि इंस्टाग्राम पर क्रांति के 315K फालोवर्स हैं. वहीं क्रांति रेडकर से जुड़ी एक बात शायद ही लोग जानते होंगे कि, उनका नाम आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद से भी जुड़ चुका है। साल 2013 में जब एस श्रीसंत फिक्सिंग के आरोप में चपेट में आऐ थे,तब इस मामले में क्रांति रेडकर का नाम भी उनके साथ जोड़ा गया था. हालांकि, बाद में इसे ‘गलत पहचान’ का मामला बता कर खारिज कर दिया गया था.

बता दें कि मराठी फिल्म ‘सून असावी अशी’ से क्रांति रेडकर ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म ‘गंगाजल’ में भी देखा गया था। एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ क्रांति रेडकर एक डायरेक्टर भी हैं । क्रांति ने साल 2015 में फिल्म ‘काकन’ में बतौर डायरेक्टर इस फील्ड में डेब्यू किया था।

Published on October 8, 2021 9:57 pm