अब बालीवुड के सलमान खान (Salman Khan) की उम्र 56 साल हो चुके है लेकिन आज भी लड़कियां उनको देखकर ही उन पर लट्टू हो जाती हैं। यही नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी उनसे शादी करना चाह रही हैं और उनमें बहुत सारी एक्ट्रेस शामिल है। हेट स्टोरी 4 में अपने बोल्ड अवतार से लोगों के दिमाग ठिकाने लगाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी शादी करना चाहती हैं इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है।

सलमान के लिए कह दी ऐसी बात

उर्वशी रौतेला के दवाई को इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि क्या सलमान खान की वो फैन है? तो इसके जवाब में उन्होंने बताया कि हां वह सलमान की बहुत बड़ी फैन है फिर उनसे सवाल किया गया कि क्या उनकी शादी करना चाहती हैं? तो उन्होंने तुरंत ही हां बोल दिया। और बोला कि सलमान खान के कौन शादी नहीं करना चाहता है जैसे हर कोई शादी करना चाहता है, वैसे मैं भी करना चाहती हूं। वैसे तो सलमान खान की शादी की चर्चाएं आए दिन होती रहती हैं।

56 साल के हो चुके हैं सलमान

ज्ञात हो कि बीते 27 दिसंबर सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं। वह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं इस बात का खुलासा तो भी नहीं हो पाया है लेकिन उनकी शादी की चर्चाएं होती रहती है। पर आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला सलमान से बहुत छोटी है अगर वो सलमान से शादी कर लेती हैं तो उनके बीच उम्र का बड़ा फैसला होगा उर्वशी अपने बहुत से इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनका फोकस केवल उनके करियर पर है।

ALSO READ:Sholay के Gabbar की बेटी के आगे फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं, खूबसूरती में देती है जबरदस्त टक्कर

उर्वशी आए दिन अपनी नई फोटोज और वीडियो से चलते चर्चा में रहती है तो वहीं अगर सलमान खान की बात करें तो आखरी बार सलमान खान को फिल्म अंतिम में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी दिखाई दिए थे।

ALSO READ: OTT पर मौजूद इन 6 web series को परिवार के साथ देखने में आएगी शर्म, बोल्डनेस और कॉमेडी का लगाती हैं तड़का