Placeholder canvas

4 दिग्गज खिलाड़ियों ने की भविष्यवाणी बताया कौन जीतेगा बॉर्डर-गवास्कर ट्रॉफी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गवास्कर ट्राॅफी शुरू होने में सिर्फ 2 दिन बचा है. 9 फरवरी से टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जाना है. यह टेस्ट सीरीज भारत के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि इस सीरीज जीत से भारत सीधे तौर पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगा. बॉर्डर-गावस्कर से संबंधित चार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भविष्यवाणी किया है. आइए इस लेख में जानते हैं किसने क्या कहा है.

एलन बॉर्डर और गिलक्रिस्ट ने कही ये बात

फॉक्स क्रिकेट से बात चीत करते हुए ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड एलन बार्डर और एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस टेस्ट सीरीज को जीत लेगी. उनका कहना है कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया, भारत को 2-1 से हरा देगा. वहीं टेस्ट सीरीज का एक मैच ड्रा पर समाप्त होगा. आप से बता दें कि पिछले 15 साल से ऑस्ट्रेलिया ने भारत मे टेस्ट सीरीज नही जीता है.

कैरी ओकीफ और ईशा गुहा ने इन्हें बताया सीरीज का विजेता

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैरी ओकीफे का कहना है कि इस बार का बॉर्डर-गावस्कर ट्राॅफी ऑस्ट्रेलिया ही जीतेगा और स्कोर लाइन 2-1 रहेगा. इन तीनों से अगल हटकर महिला क्रिकेट ईशा गुहा ने भारत को विजेता माना है. ईशा गुहा का कहना है कि भारत इस टेस्ट सीरीज को 2-1 से जीत लेगा.

वहीं टेस्ट सीरीज का एक मैच ड्रा रहेगा. इसके अलावा श्रीलंकाई दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने भी बार्डर-गवास्कर को लेकर भविष्यवाणी की थी. जयवर्धने ने कहा था कि इस सीरीज को ऑस्ट्रेलियाई टीम 2-1 से जीत लेगी.

ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा ( टेस्ट सीरीज शेड्यूल):

पहला टेस्ट- 9 से 13 फरवरी, नागपुर

दूसरा टेस्ट- 17 से 21 फरवरी, दिल्ली

तीसरा टेस्ट- 1 से 5 मार्च, धर्मशाला

चौथा टेस्ट- 9 से 13 मार्च, अहमदाबाद

ALSO READ: IND vs AUS: ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ये खतरनाक प्लेयर बनेगा ऑस्ट्रेलिया का काल! नागपुर टेस्ट मैच से पहले मिली बड़ी खबर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर.

अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर), मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

ALSO READ: IND vs AUS Test: 3 इंडियन प्लेयर जो BGT में बरपा सकते हैं कहर, ऑस्ट्रेलिया को नींद में भी आएगा इनका सपना