Placeholder canvas

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारत की Playing 11 तय! रोहित शर्मा देंगे अपने पसंदीदा इन 2 खिलाड़ियों की कुर्बानी

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है, जिसका तीसरा मुकाबला 1 से 5 मार्च तक इंदौर में खेला जाएगा. यह मुकाबला टीम इंडिया (Team India) के लिए काफी अहम होने वाला है जिसे जीतने के साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत अपनी जगह पक्की कर लेगा.

वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो ऑस्ट्रेलियाई टीम खराब दौर से गुजर रही है, जिसने शुरुआती दो मुकाबले हारकर टीम इंडिया (Team India) को 2-0 की बढ़त दी है.

इस खिलाड़ी के साथ ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा

1 मार्च को होने वाले तीसरे मुकाबले में रोहित शर्मा नए ओपनिंग पार्टनर के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे. दरअसल केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है, जिनसे पहले उप कप्तानी छीनी गई और अब उनके खराब फॉर्म के कारण उन्हें बाहर बैठाया जा सकता है. ऐसे में राहुल के बाहर रहने पर रोहित शर्मा और शुभ्मन गिल की पारी का आगाज करेंगे.

ऐसी होगी मिडिल ऑर्डर

अगर टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर की बात करें तो नंबर 3 पर चेतेश्वर पुजारा को उतारा जाएगा. नंबर चार पर विराट कोहली, नंबर पांच पर श्रेयस अय्यर और नंबर 6 पर ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी करेंगे जिस तरह केस भारत ने पिछले मुकाबले में फ्लॉप प्रदर्शन दिखाया ऐसे में यह उम्मीद है कि तीसरे मुकाबले में उन्हें ड्रॉप किया जा सकता है.

उन्हें ड्रॉप करके टीम इंडिया (Team India) में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है. वहीं इसके अलावा अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन के ऊपर स्पिन की जिम्मेदारी होगी और कुलदीप यादव की कुर्बानी दी जा सकती है.

ALSO READ:ये क्या हो रहा अनुष्का… Virat Kohli को सरेआम ‘मिस्ट्री गर्ल’ ने किया KISS! देखें वीडियो

तीसरे मुकाबले के लिए ये होगी Team India की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा, इशान किशन, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

ALSO READ: “ससुर जी डैमेज कंट्रोल करने में लग गये हैं” सुनील शेट्टी ने लाइक किया आकाश चोपड़ा का ट्वीट तो फैंस ने जमकर किया दोनों को ट्रोल