Placeholder canvas

“रंग बरसे भींगे चुनर वाली रंग बरसे” होली के रंग में सरावोर हुए भारतीय खिलाड़ी, शुभमन गिल ने शेयर किया वीडियो

आज पूरे देश में रंगों के त्यौहार होली को धूमधाम से मनाया जा रहा है। रंगों के इस त्यौहार में सभी रंगों से सरोबार नजर आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम भी इस रंगों के त्यौहार से दूर नहीं रह सके और टीम की बस में ही सभी खिलाड़ियों ने जमकर होली खेली और एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया।

शुभमन गिल ने शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया के होली के जश्न को मनाते हुए भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने वीडियो शेयर किया। उनके साथ इस वीडियो में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं। जो मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही उनके पीछे भारत के कप्तान रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं। जो अपने हाथों से भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर रंग गुलाल लगा रहे हैं। इस दौरान वें विराट कोहली पर भी गुलाल उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CpfKiH4KkuJ/?igshid=NDk5N2NlZjQ%3D

शुभमन गिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी को भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से हैप्पी होली। उनकी इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, एवं लाखों लोग उनकी वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। उनकी इस वीडियो को जमकर पसंद किया जा रहा है।

ALSO READ:3 खिलाड़ी जिन्हें सौरव गांगुली ने अपनी कप्तानी में किया नजरअंदाज, नहीं तो आज होते बड़े नाम

9 मार्च से होगा चौथा टेस्ट मैच

वही आपको बता दें कि भारतीय 9 मार्च से आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी। यह टेस्ट मैच भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है।

यदि भारतीय टीम इस मैच में जीत हासिल कर लेती है तो टीम इंडिया चार मैचों की सीरीज़ 3-1 से अपने नाम कर लेगी साथ ही टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी जगह बना लेगी।

टीम – रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

ALSO READ: IND vs AUS: अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत हो जाएगी पक्की, बस टीम इंडिया को करने होंगे ये 4 काम