Placeholder canvas

“रोहित भाई का विकेट लेना सपने जैसा…”बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तंजीम हसन भी हुए हिटमैन के मुरीद, तारीफ में कही ये बात

फाइनल में पहुंच चुकी भारतीय टीम आज बांग्लादेश से हार गई. रोमांचक मैच में बांग्लादेश ने भारत को 6 रन से हरा दिया. बांग्लादेश के तरफ से मैच के हीरो रहे कप्तान शाकिब अल हसन. शाकिब ने बल्लेबाजी करते हुए 80 रन बनाए. वही गेंदबाजी करते हुए उन्होंने सुर्यकुमार यादव को बोल्ड कर पवेलियन भेजा.

इस प्रदर्शन के लिए उनको मैच का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर घोषित किया गया. लेकिन शाकिब के अलावा तंजीम हसन का भी बांग्लादेश के जीत में अहम रोल था. उन्होंने रोहित शर्मा और तिलक वर्मा का विकेट निकाल बांग्लादेश को मैच में बढ़त दिलाई.

रोहित शर्मा भाई का विकेट सपने जैसा था

मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए तंजीम हसन ने कहा,

‘रोहित भाई का पहला विकेट एक स्वप्निल विकेट था. मैं लाइन और लेंथ पर ध्यान देता हूं और इसी तरह मुझे सफलता मिलती है. जब मेरी टीम को मुझसे लंबे स्पैल में गेंदबाजी की जरूरत होती है तो मैं मानसिक रूप से इसके लिए तैयार रहता हूं. दो गेंद आठ रन, यह बहुत कड़ा था इसलिए मैं यॉर्कर के लिए गया. हम भारत के खिलाफ बहुत अच्छी जीत के साथ जा रहे हैं.’

17 को खेला जाएगा एशिया कप का फाइनल

इस मैच में बांग्लादेश ने दिखाया कि वह कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं. हालांकि भारत इस हार से बहुत निराश नहीं होगा क्योंकि इस मैच का एशिया कप फाइनल से कोई संबंध नही था. शुबमन गिल ने कठिन ट्रैक पर पूरी क्षमता से बल्लेबाजी की, लेकिन अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. अक्षर पटेल ने भी अच्छा हाथ दिखाया.

श्रीलंका और भारत के बीच होगा फाइनल

अब भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल 17 सितंबर को खेला जाएगा. दोनों ही टीमें शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. श्रीलंका के लिए प्लस प्वाइंट यह होगा कि वह अपने घर पर फाइनल खेलेंगे.

वहीं भारतीय टीम श्रीलंका पर भारी पड़ती दिख रही है. श्रीलंका के खिलाफ फाइनल में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की टीम में वापही होगी.

ALSO READ: IND vs BAN: 11 साल में पहली बार बांग्लादेश के हाथो भारत को मिली करारी हार, रोहित की इस गलती से 6 रन से शर्मनाक हार