तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दयाबेन ने बी ग्रेड फिल्मों में किया था काम, फिर नए करियर की हुई शुरुवात
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दयाबेन ने बी ग्रेड फिल्मों में किया था काम, फिर नए करियर की हुई शुरुवात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(taarak mehta ka ulta chashma) में कई सालों तक काम करने वाली दयाबेन यानी की दिशा वकानी(Disha Vakani) काफी सुर्खियों में बनी रहती है। वह 17 अगस्त 1978 को अहमदाबाद के गुजराती परिवार में जन्मी थे और उन्होंने बड़े होने के बाद काफी नाम हासिल किया। वह सफलता की ऊंचाइयों पर है जहां हर कोई पहुंचना चाहता है।

बी ग्रेड फिल्मों तक का किया सफर

बता दें कि गुजरात कॉलेज है ड्रैमेटिक में उन्होंने ग्रेजुएशन किया। उसके बाद उन्होंने गुजराती थिएटर में स्टेज आर्टिस्ट रहे। फिर इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए उन्होंने संघर्ष शुरू किया और उन्होंने बी ग्रेड की फिल्म में काम किया। 1997 में उन्होंने फिल्म फिल्म कमसिन: द अनटच से डेब्यू किया था, जिसमें दिशा ने बोल्ड सीन भी दिया था। उन्होंने बोल्ड सीन दिया था।

ऐसे कमाया नाम

बता दें कि दिशा ने बी ग्रेड की फिल्मों से नाता तोड़कर टेलीविजन में कदम रखा और उन्होंने शुभ मंगल सावधान, खिचड़ी, हीरो भक्ति की शक्ति जैसी टीवी सीरियल में काम किया उसके बाद उन्होंने सीआईडी में भी काम किया और सफलता की बुलंदियों को छुआ। हालांकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से उनको सही मायने में सफलता मिली है।

2015 में की शादी

बता दें कि दिशा वकानी ने साल 2015 में शादी की वहीं उन्हें दयाबेन के रोल में काफी पसंद किया गया। उनकी एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद करते थे।

इन फिल्मों में आईं नजर

बता दें कि दिशा वकानी बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह शाहरुख खान की फिल्म देवदास जोधा-अकबर मंगल पांडे द राइजिंग लव स्टोरी में भी काम किया है। वहीं उनके फैंस चाहते हैं कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर से आए लेकिन दिशा वकानी शो में एंट्री नहीं करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें-ODI World Cup 2023: क्रिकेट के महाकुंभ की हुई शुरुआत! जानिए कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं अभ्यास मैच

Published on September 29, 2023 3:57 pm