T20 World Cup 2021: Ind vs Pak के महाभिड़ंत से पहले Zomato ने पाकिस्तान को किया ट्रोल, तो पकिस्तान के Careem ने लिया पंगा

भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला हाई वोल्टेज मुकाबला यूं ही नहीं कहा जाता है। क्रिकेट दिग्गज, फैंस से लेकर कॉरपोरेट कंपनियां भी इस मुकाबले से किसी न किसी तरह जुड़ी ही रहती है। जानिए कैसे भारत की जोमैटो और पाकिस्तान की करीम फूड ऑनलाइन सर्विस कंपनियां आपस में आमने सामने आ गई और फैंस के लिए बिना ऑर्डर हुआ चटकारो का इंतजाम

क्या है करीम और जोमेट का मामला

2 2

दरअसल रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान का महामुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन इससे पहले ही ऑनलाइन प्लेटफार्म पर जोमैटो ने इस मुकाबले को लेकर तंज कस दिया है। जिस पर पाकिस्तान की फूड वेबसाइट करीम ने जवाब दिया।

1 3
असल में भारत की फूड डिलीवरी वेबसाइट जोमैटो ने मैच से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को टैग करते हुए एक ट्वीट कर दिया। जिसमे उन्होंने कहा कि डियर पीसीबी आज रात के लिए अगर आप पिज्जा और बर्गर के लिए सोच रहे हो तो डायरेक्ट मैसेज करे। बस उसके बाद पाकिस्तान की फूड सर्विस प्रोवाइडर करीम ने रीट्वीट करके बदले में जवाब देते हुए कहा कि चिंता मत करें हम भारत और पाकिस्तान मैच के लिए फ्री बर्गर और पिज्जा डिलीवरी कर रहे है। साथ आपके लिए फ्री चाय भी भेज रहे है।

3 2



करीम क्या है

6 1

Careem पाकिस्तान की जोमैटो की तरह ही एक फूड प्रोवाइडर वेबसाइट है। जोमैटो और करीम दोनो ने ही भारत और पाकिस्तान मैच का फायदा उठाते हुए अपनी मार्केटिंग भी कर ली।

ALSO READ: India vs Pak के महाभिड़ंत से ठीक पहले पाकिस्तान के बशीर चाचा, पाकिस्तान को नहीं बल्कि धोनी को करेंगे सपोर्ट!


फैंस ने किया अजीब कमेंट्स

4 2

बात चाहे ऑनलाइन भारत बनाम पाकिस्तान की हो या ऑफलाइन भारत बनाम पाकिस्तान की, फैन अपना मनोरंजन खोज ही लेते है। कुछ ही देर में शुरू होने वाले महामुकाबले से पहले लोग इन ट्वीट्स को जमकर रीट्वीट और जमकर कमेंट्स कर रहे है। यूजर्स ने मैच को युद्ध और 1971 के पाकिस्तान आत्मसमर्पण से जोड़ते हुए लिखा कि ” उन्हें पता है कि अभी तक की सबसे महंगी चाय जिसकी कीमत पूर्वी पाक और 93,000 पाक सैनिकों ने आत्मसमर्पण करके चुकाई थी” । साथ ही एक यूजर ने ओ भाई मारो मुझे वीडियो डालकर लिखा कि बर्गर खाते थे, पिज्जा खाते रहे।

Exit mobile version