Placeholder canvas

ICC T20 WC: पाकिस्तान की हार पर गद्दार बताये जा रहे हसन अली ने तोड़ी चुप्पी, बोले-‘यह धब्बा मुझे…’

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को करारी हार मिलने के बाद हार का ठीकरा हसन अली पर फोड़ा गया. इस मैच में 18.3 ओवर में बाउंड्री पर खड़े हसन अली ने मैथ्यू वेड का कैच टपकाया था। इसके बाद अगली तीन लगातार गेंद पर छक्का लगाकर इस बल्लेबाज ने टीम को फाइनल में पहुंचाया। इस कैच को छोड़ने के बाद ही मैच का रुख बदला और यही वजह है की फैंस हसन को दोषी मान रहे हैं। यही नहीं फैंस ने उनके परिवार पर भी बहुत सारे इल्जाम लगाये है. इन सब के बाद हसन अली और उनके परिवार को बहुत कुछ सहना पड़ा है. जिसके बाद हसन अली ने भावुक होकर पोस्ट किया है.

हसन अली

हसन अली ने तोड़ी चुप्पी

अब इन सबके बाद हसन अली अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सामने आकर जवाब दिया है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने अपने ट्विटर पर लिखा,

‘मैं जानता हूं कि आप सभी मेरे से अपसेट हैं, क्योंकि मेरा प्रदर्शन आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका, लेकिन मैं आप सबसे कई ज्यादा निराश हूं। मेरे से अपनी उम्मीदों को मत बदलिए। मैं पाकिस्तान की उच्चतम स्तर पर सेवा करना चाहता हूं इसी वजह से दोबारा से कड़ी मेहनत करने में जुट रहा हूं। यह धब्बा मुझे मजबूती प्रदान करेगा। आपके मैसेज, ट्वीट, पोस्ट, कॉल और दुआ के लिए धन्यवाद इनकी बहुत जरूरत थी।’

ALSO READ: RAW AGENT है और बीवी इंडियन, इसलिए हरवाया मैच, हसन अली के खिलाफ फैंस उगल रहे जहर

बता दें पाकिस्तान की टीम ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. अपराजित रहने वाली पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल मुकबला में शुरुआत में ही ऑस्ट्रेलिया टीम पर दबाव बनाया था. लेकिन मैच में मार्कस स्टोयानिस और मैथ्यू वेड ने अंतिम समय में पकिस्तान के गेंदबाजो पर ताबड़ तोड़ बरसे और मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम की.

Hasan Ali

मैच प्रेजेंटेशन में कप्तान बाबर आजम ने भी मैच में हार कारण हसन अली को ही बताया था. हालांकि वही ड्रेसिंग रूम में बाबर आजम यह कहते हुए नजर आये थे कि मैच के बाद कोई किसी को हार की वजह नहीं मानेगा. लेकिन फिर भी पाकिस्तान के फैंस ने उनको और उनके पारिवार वालो को खूब धमकियां भी दी.

ALSO READ: T20 WC FINAL:फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना होगा टीम पर दबाव ? केन विलियमसन ने दी बोलती बंद करने वाला जवाब