sarfaraz surya prithvi shaw

12 जुलाई से टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत करनी है, जिसके लिए बीसीसीआई ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया (Team India) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023- 2025 की शुरुआत भी करेगी. इस दौरे पर कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें घरेलू क्रिकेट में कमाल दिखाने के बावजूद भी मौका नहीं मिला जिसे लेकर काफी चर्चा चल रही है.

इन 3 खिलाड़ियों पर मंडराने लगा खतरा

इसमें सबसे पहला नाम सरफराज खान का आता है जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में अब खेलना शुरू कर दिया है. दलित ट्रॉफी में पश्चिमी क्षेत्र की ओर से खेलते हुए सरफराज खान बेहद ही सस्ते में आउट हो गए हैं, जिसके बाद उनका विकेट काफी चर्चा में है.

पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और सरफराज खान बुधवार को दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पश्चिम क्षेत्र के लिए खेलते नजर आए जिन्होंने सेंट्रल जोन के खिलाफ बेहद ही खराब मुकाबला दिखाया.

बीसीसीआई लेगी बड़ा फैसला

आपको बता दें कि वेस्ट जोन के कप्तान प्रियाक पंचाल ने टॉस जीतकर सबसे पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पहले लंच तक टीम ने 4 विकेट खोकर केवल 63 रन बनाए. पहली पारी में सरफराज खान 12 गेंद में बिना खाता खोले आउट हो गए. उसके बाद देखा जाए तो सूर्यकुमार यादव 13 गेंद में 7 रन, वहीं चेतेश्वर पुजारा 103 गेंद में केवल 28 रन बनाकर पवेलियन पहुंचे.

वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो अब इन खिलाड़ियों को लेकर आगामी सीरीज में क्या फैसला लिया जाता है, यह भी बहुत अहम होने वाला है.

ALSO READ: टेस्ट सीरीज से पहले ही Team India को वेस्टइंडीज के कप्तान ने दी चेतावनी, कहा “हमे पता है कि भारतीय टीम….