Placeholder canvas

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में इन 3 बदलाव के साथ उतरेगा भारत, रोहित शर्मा इन खिलाड़ियों को दिखायेंगे बाहर का रास्ता

by Nihal Mishra
TEAM INDIA PLAYING XI

भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच कल यानी 15 जनवरी को केरल के तिरुवंतपुरम शहर में होगा. भारत इस सीरीज में पहले से ही 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इसलिए कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट तीसरे वनडे में कुछ बड़े बदलाव करने वाली है.

बल्लेबाजी में ईशान-सुर्या की होगी वापसी

तीसरे वनडे में सलामी बल्लेबाज के रूप में एक तरफ तो कप्तान रोहित शर्मा होंगे ही लेकिन दूसरी तरफ शुभमन गिल के जगह ईशान किशन को मौका मिलेगा. ईशान ने बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर अपनी दावेदारी पेश की थी. इसके बाद विराट कोहली का आना तो तय ही है.

चौथे नम्बर पर श्रेयस को आराम देकर टीम में मिस्टर 360 डीग्री सुर्यकुमार यादव को मौका दिया जाएगा. पांचवे और छठे नम्बर पर केएल राहुल कुछ हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को खिलाया जाएगा.

गेंदबाजी में अर्शदीप की होगी वापसी

तेज गेंदबाजी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. मोहम्मद शामी के जगह पर टीम में बायें हाथ के गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका मिल सकता है. मोहम्मद शामी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है. टीम में मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक का खेलना तय है.

स्पिनर के रूप में एक बार फिर से अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को मौका मिलेगा. कुलदीप यादव ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला था.

ALSO READ:लंबी बीमारी के कारण 28 वर्ष की उम्र में इस भारतीय क्रिकेटर का हुआ निधन, छोटी सी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सुर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज

ऐसा है स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह.

ALSO READ: IND vs NZ : “उन दोनों ने अपना अंतिम टी20 खेल लिया” टी20 टीम में इन 2 खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह तो भड़के फैंस BCCI पर निकाला गुस्सा

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00