Placeholder canvas

“हमे उसकी कमी खल रही है” मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद भी मार्कस स्टोइनिस ने कहा लखनऊ को खल रही इस खिलाड़ी की कमी

by Nihal Mishra
MARCUS STOINIS POST MATCH

मार्कस स्टोइनिस को क्रिकेटिंग गलियारे में ‘द हल्क’ क्यों कहा जाता है, इसका जवाब आज उनकी पारी देकर गई है. एक तरफ धीमी पिच पर लखनऊ सुपरजायंट्स के बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे, लेकिन दूसरी तरफ मार्कस स्टोइनिस ने तेजतर्रार अर्धशतक जड़ दिया. स्टोइनिस ने 47 गेंदो में 4 चौके और 8 छक्के की मदद से 89 रनों पारी खेली. इस पारी के वजह से उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

हम केएल राहुल को मिस कर रहे हैं~ मार्कस स्टोइनिस

मैन ऑफ द मैच रहे मार्कस स्टोइनिस ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘शानदार पल है. वह लंबे समय से यहां नहीं खेले हैं, मोहसिन के लिए एक बड़ा क्षण, विशेषकर चोटिल होने के बाद अंतिम ओवर फेंकना. यह बहुत करीब था, बहुत सी चीजें आपके रास्ते में नहीं जा रही हैं. स्पिनरों और मोहसिन के कुछ अच्छे ओवरों ने इसे हमारे लिए सील कर दिया. हमने दिखाया है कि हम एक वास्तविक टीम हैं, कोई वास्तविक सुपरस्टार नहीं है, हमारे लिए अलग-अलग लोग आगे बढ़ रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. हम केएल (राहुल) को मिस कर रहे हैं, लेकिन हमारे पास केपी (क्रुणाल) हैं जो हमारी अगुआई कर रहे हैं, और एंडी (फ्लावर) के पास वास्तव में अच्छा क्रिकेट दिमाग है.’

क्या हुआ मैच में?

मुंबई इंडियंस के पास बल्लेबाजी लाइन-अप लम्बी है, इसलिए वह हमेसा टाॅस जीतकर चेस करना पसंद करते हैं. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ. रोहित ने लखनऊ को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, जहां पर लखनऊ सुपरजायंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 177 रन का टोटल स्कोरबोर्ड पर टांग दिया.

लक्ष्य मुश्किल तो था, लेकिन नामुमकिन नही, ऊपर से रोहित और इशान की पहले विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी हो गई. लेकिन इसके बाद रवि बिश्नोई और यश ठाकुर ने 2-2 विकेट चटका दिए. नियमित अंतराल पर विकेट गिरने से मुंबई लड़खड़ा गई और मैच 5 रन से हार गई.

ALSO READ: मार्कस स्टोयनिस को नजरअंदाज कर कप्तान क्रुनाल पांड्या ने इस खिलाड़ी को दिया मुंबई के खिलाफ जीत का पूरा श्रेय

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00