Placeholder canvas

Smriti mandhana के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड पहुंचा ढाका, खुल्लम-खुल्ला किया ये काम, सामने आई तस्वीर, जानिए कौन बॉयफ्रेंड

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना (Smriti mandhana) अपने खेल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लाखों की संख्या में है जो उनकी क्यूटनेस पर अपनी जान लुटाने को तैयार रहते हैं.

स्मृति मंधाना (Smriti mandhana) जब अपना 27 वां जन्मदिन मना रही थी, उस वक्त वह बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया की तरफ से खेलने पहुंची है, जहां सोशल मीडिया पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड का एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है जिसे लेकर खूब चर्चा चल रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें स्मृति मंधाना (Smriti mandhana) के कथित बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने स्मृति मंधाना को सरप्राइज देने के लिए मन बनाया और ढा़का पहुंचे. उन्होंने मंगलवार को दोनों के साथ एक फोटो शेयर करते हुए स्मृति मंधाना (Smriti mandhana) को बधाई दी.

आपको बता दें कि पलाश म्यूजिक कंपोजर और पलक मुच्छल के छोटे भाई हैं. कई बार पलाश और मंधाना को एक साथ देखा जा चुका है. अब सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें वायरल होने के बाद दोनों के बीच रिलेशनशिप की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

बांग्लादेश दौरे पर दिखाया कमाल

इस वक्त बांग्लादेश और भारत के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है, जहां दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की है. इससे पहले भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की थी, जहां इस वक्त वनडे सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर चल रही है और तीसरा मुकाबला निर्णायक होने वाला है. दूसरे वनडे में स्मृति मंधाना (Smriti mandhana) ने 36 रन की आतिशी पारी खेली जिनके दम पर टीम इंडिया ने जीत हासिल की.

Read More :ODI World Cup 2023: हो गया ऐलान! इस तारीख को घोषित होगा विश्व कप के लिए टीम इंडिया का पूरा स्क्वाड