“सर सिराज को SUV गिफ्ट कर दीजिए..” प्रशंसक ने आनंद महिंद्रा से की अपील, तो मिला ऐसा दिल जीतने वाला जवाब

मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के दम पर भारत ने श्रीलंका को एशिया कप फाइनल में 10 विकेट से मात दिया था. टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने कहर ढा दिया. पहली सफलता जसप्रीत बुमराह को मिली लेकिन इसके बाद मोर्चा पूरी तरह से सिराज ने संभाल लिया. मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में चार श्रीलंकाई बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. कुल मिलाकर उन्होंने 6 विकेट हासिल किए और उनको मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया.

सिराज के इस प्रदर्शन पर विश्व क्रिकेट में उनकी लगातार तारीफ हो रही है. सिराज की तारीफ करते हुए महिंद्रा कम्पनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने बड़े पते की बात कही है.

मोहम्मद सिराज के तारीफ में क्या बोले आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया X पर सिराज को लेकर लिखा,

‘मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी अपने विरोधियों के लिए अपने दिल को रोते हुए महसूस किया हो…ऐसा लगता है जैसे हमने उन पर एक अलौकिक शक्ति का प्रयोग किया है, सिराज आप एक मार्वल एवेंजर हैं…’

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर फैन्स के भी खूब सारे कमेंट कर रहे हैं. इस बीच एक यूजर को आनंद महिंद्रा ने जवाब भी दिया जो कि सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है.

फैंस ने मोहम्मद सिराज के लिए मांगा SUV

एक यूजर ने आनंद महिंद्रा से मोहम्मद सिराज के लिए एक रिक्वेस्ट कर डाली. यूजर ने लिखा कि ‘सिराज को आप एक एसयूवी दें.” इस कमेंट को कोट करते हुए खुद आनंद महिंद्रा ने जवाब दिया उसने फैन्स का दिल जीत लिया.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “वह किया जा चुका है…”.

आप से बता दें कि महिंद्रा ने साल 2021 में मोहम्मद सिराज को ‘थार’ गिफ्ट में दी थी. 22 सितंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद 5 अक्टूबर से भारतीय सरजमीं पर ही वनडे विश्व कप शुरू होगा.

ALSO READ: “उसने भारत के लिए कुर्बानी दी” विश्व कप 2023 से पहले गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के तारीफों के बांधे पूल

Exit mobile version