Placeholder canvas

शुभमन गिल ने कप्तान और कोच को नजरअंदाज कर इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दिया LSG के खिलाफ जीत का पूरा श्रेय

by Nihal Mishra
Shubman-Gill-MoTM-LSG-vs-GT

क्रिकेट एक्सपर्ट्स कहते हैं सुनील गावस्कर की जगह सचिन तेंदुलकर ने लिया, सचिन तेंदुलकर की जगह विराट कोहली ने लिया और अब विराट कोहली का जगह शुभमन गिल लेंगे. शुभमन गिल ने आज लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मैच में ऐसी पारी खेली जिससे क्रिकेट एक्सपर्ट्स की बात एकदम सही लगने लगी है.

शुभमन गिल ने 2 चौके और 7 छक्के की मदद से 94 रनों की पारी खेली. इस पारी के लिए शुभमन और को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला.

शुभमन गिल ने किया साहा और मोहित शर्मा की तारीफ

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए शुभमन गिल ने कहा कि,

‘वे पावरप्ले में अच्छा चल रहे थे, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने विशेषकर मोहित भाई ने अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने अपनी बैटिंग लाइनअप को 180 के नीचे तक सीमित रखा जो एक शानदार प्रयास था. बस उनके (साहा) अनुभव को साझा करने में सक्षम होने के लिए, मैं स्लिप में उनके बगल में खड़ा हूं, जिस तरह से वह चलते रहते हैं, वह अभूतपूर्व है, वह पहले आईपीएल सीज़न से खेल रहे हैं. मुझे पहले कुछ ओवरों में बल्लेबाजी करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं मिला, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आपका साथी जो कर रहा है, उसमें बहकना नहीं चाहिए. मैंने पिछले दो मैचों में छक्के नहीं लगाए थे और आज मैंने कुछ छक्के लगाए, मैं हमेशा अपने कौशल पर काम करता रहता हूं.’

प्वाइंट टेबल पर गुजरात अव्वल

लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ जीत से गुजरात टाइटंस प्वाइंट टेबल पर और भी मजबूत हो गई है. गुजरात टाइटंस ने अभी तक आईपीएल में 11 मैच खेला है जिसमें उनको 8 में जीत मिली है और 3 में हार का सामना करना पड़ा है.

वह प्वाइंट टेबल पर 14 अंकों के साथ नम्बर एक पोजिशन पर बने हुए हैं. नेट रन-रेट की बात करें तो गुजरात टाइटंस उस में भी बहुत बेहतर है. उनका नेट रन-रेट +0.951 है.

आप से बता दें कि आईपीएल का पिछला टाइटल गुजरात टाइटंस ने ही जीता था और इस साल भी पूरा चांस है कि गुजरात दुबारा चैंपियन बने.

ALSO READ: “क्रुनाल मुझसे बहुत प्यार करता है, वो मुझसे जीत….” लखनऊ की हार के बाद हार्दिक पंड्या ने बताया क्यों हारी LSG

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00