Placeholder canvas

“मैंने सुना था वह शानदार बल्लेबाज है पर उसे तो बिल्कुल खेलना ही नहीं आता” ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने Shreyas Iyer का बनाया मजाक

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला इंदौर में खेला जा रहा है जहां ऑस्ट्रेलिया के सामने टीम इंडिया के खिलाड़ी पूरी तरह से कमजोर नजर आ रहे हैं. इस बीच श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अचानक से चर्चा में आ चुके हैं. आपको बता दें कि टेस्ट की पहली पारी में 109 रन पर ही टीम इंडिया का सिमटना पूरी तरह से निराशाजनक रहा, जिसे लेकर अब तरह-तरह की बातें कहीं जा रही हैं.

वहीं इसी बीच एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का मजाक उड़ाते हुए एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है, जो शायद अय्यर के फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आएगा.

इस खिलाड़ी के बयान से मचा बवाल

इंदौर टेस्ट में पहली पारी के दौरान टीम इंडिया को 109 रनों पर सिमटता हुआ देखकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इयान चैपल ने टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की काफी आलोचना की और उन्होंने कहा कि

“मैंने सुना था कि श्रेयस अय्यर स्पिन का अच्छा खिलाड़ी है, लेकिन ऐसा नहीं है. मुझे श्रेयस में आत्मविश्वास की कमी लगती है. वह घबराया हुआ लगता है. उसमें स्पिन को खेलने की स्किल की कमी लगती है और इसी वजह से वह स्पिन के खिलाफ एक सक्षम बल्लेबाज नहीं दिखता है.”

पूरी तरह फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी

आपको बता दें कि इस सीरीज में अभी तक से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को 3 पारी में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है और वह पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं. उन्होंने दोनों पारियों में केवल 4 और 12 रन बनाए.

वहीं इंदौर की पहली पारी में वह बिना कोई खाता खोले आउट हो गए. ऐसे में इयान चैपल ने उनके निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए यह बयान दिया है.

ALSO READ: Virat Kohli का टूटा घमंड तो ड्रेसिंग रूम में निकाली भड़ास, आउट होने पर कोहली ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत

हो सकते हैं ड्राप

इस वक्त दो मुकाबला जीतकर तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया काफी मुश्किल परिस्थिति में नजर आ रही है. ऐसे में अगर इंदौर में होने वाले मुकाबले को टीम इंडिया गंवा देती है तो फिर अहमदाबाद में होने वाला चौथा और आखिरी मुकाबला भारत के लिए करो या मरो जैसा होगा, जिसमें किसी भी हाल में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जो इस वक्त आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं उन्हें मौका नहीं दिया जाएगा.

ALSO READ:IND vs AUS: लाइव मैच में अचानक Rohit Sharma ने ईशान किशन को दौड़ा चेतेश्वर पुजारा को भेजा था ये मैसेज, देखें वीडियो