मुंबई इंडियंस के IPL अभ‍ियान को झटका, ये धाकड़ गेंदबाज IPL से OUT, तो नीता अंबानी ने कराई इस घातक गेंदबाज की एंट्री

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को इस सीजन में एक के बाद एक झटका लग रहा है. पहले चोट के वजह से जसप्रीत बुमराह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे अब जोफ्रा ऑर्चर भी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. जोफ्रा ऑर्चर को मुंबई इंडियंस ने 8 करोड़ देकर टीम में शामिल किया था. जोफ्रा के जगह टीम में क्रिस जॉर्डन को शामिल किया गया है.

ऑर्चर लौटेंगे स्वेदश

जोफ्रा ऑर्चर चोटिल होने के वजह से इंग्लैंड वापस लौट जाएंगे. वहां वह रिहैब प्रोसेस ज्वाइन करेंगे. आईपीएल के इस सीजन में जोफ्रा ऑर्चर ने मुंबई इंडियंस के लिए 5 मैच खेला था जिसमें उनको सिर्फ दो विकेट हासिल हुए थे.

इन मैचों में ऑर्चर में वह पैनापन नही दिखा, जिसके लिए वह विख्यात थे. वह लगातार धीमी गति की गेंदबाजी कर रहे थे, जिसके वजह से उनका इकोनॉमी भी बहुत खराब रहा. ऑर्चर के ही हमवतन क्रिस जॉर्डन उनका जगह ले रहे हैं, आइए जरा उनके भी कैरियर पर बात करते हैं.

कैसा है जॉर्डन का कैरियर

क्रिस जॉर्डन को इस सीजन में कोई भी खरीददार नही मिला था. हालांकि जॉर्डन इससे पहले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर क‍िंग्स के लिए खेल चुके हैं.

जाॅर्डन ने अब तक आईपीएल में कुल 28 मैच खेले हैं, इसमें उन्होंने 27 विकेट झटके हैं. क्रिस जॉर्डन इंग्लैंड के लिए अब तक 8 टेस्ट, 35 वनडे, 86 टी-20 मुकाबले खेले हैं.

कैसा है मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस चूंकि आईपीएल की सबसे सफल टीम है इसलिए उससे हमेसा बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहती है. लेकिन इस सीजन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन ठीक-ठाक ही रहा. मुंबई ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें उनको पांच में जीत तो पांच में हार मिली है.

10 अंको के साथ वह प्वाइंट टेबल पर आठवें नम्बर पर मौजूद हैं. आज मुंबई इंडियंस को राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच खेलना है. पिछली बार मुंबई आरसीबी से 8 विकेट से हारी थी.

ALSO READ: MI vs RCB: अर्जुन तेंदुलकर की होगी मुंबई इंडियंस की Playing 11 में वापसी! नहीं काम आई रोहित शर्मा की यह चाल