Placeholder canvas

“आज तो बारिश ने पाकिस्तान को बचा लिया” रोहित शर्मा-शुभमन गिल की बल्लेबाजी देख दहल गए शोएब अख्तर

एशिया कप के लीग मैच में जब भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ था तब पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजो को घुटने टेकने पर मजबूर किया था. लेकिन जब पाकिस्तान सुपर-चार के मैच में भारत के सामने आई तो भारतीय बल्लेबाजों ने पुराना हिसाब बराबर कर दिया.

शाहीन शाह अफरीदी जो कि पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं उनको शुभमन गिल ने दो ओवर में 6 चौके लगाए. हारिस रऊफ और नसीम शाह भी भारतीय सलामी बल्लेबाजों के सामने प्रभाव नही छोड़ सके. बारिश के वजह से मैच रूक गया और पाकिस्तान बच गया. इस बात को पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी माना है.

बारिश ने हमें बचा लिया~शोएब अख्तर

पाकिस्तान की खस्ताहाल पर बोलते हुए शोएब अख्तर ने कहा,

‘पिछली बार हमने भारत को घेर लिया था और उन्हें बारिश ने बचा लिया. इस बार पाकिस्तान को मार पड़ गई और उसे बारिश ने बचा लिया. उम्मीद करते हैं कि रिजर्व डे के दिन मैच हो और पाकिस्तान पहले गेंदबाजी का फैसला ना ले.’

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज यूं तो बड़ी-बड़ी बातें बोलते हैं लेकिन उनको रिजर्व डे का रूल भी नही पता है. दरअसल रिजर्व डे कोई नया मैच नही होने वाला है, आज का मैच जहां खत्म हुआ है कल वही से मुकाबला दूबारा शुरू होगा.

मैच से पहले ये थे शोएब के बोल

सुपर-चार का मैच जब शुरू नही हुआ था तब पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा था कि भारत एशिया कप में पाकिस्तान को हरा ही नही सकती. उन्होंने आगे कहा कि,

‘अल्लाह जानता है कि कितने सालों बाद मैं कोलंबो आया हूं, लेकिन यहां आकर अच्छा लग रहा है. यह एक बेहतरीन देश हैं और यहां के लोग शानदार हैं. और मौसम…यह अच्छा दिख रहा है! इसके बाद अख्तर ने मुस्कुराहट के साथ भारत को चेतावनी देते कहा, ‘बच के रहना पाकिस्तान से’.

शोएब ने जब भारतीय सलामी बल्लेबाजों को पाकिस्तानी गेंदबाज को पीटते देखा तो उनकी भाषा ही बदल गई.

ALSO READ: भारत-पाकिस्तान का सुपर 4 मैच बारिश की वजह से आज हुआ पोस्टपोन, जानिए अब कब और कहां खेला जाएगा ये मुकाबला