Placeholder canvas

पहले करोड़ो लुटा गुजरात में किया शामिल, अब टीम इंडिया में मौका मिलते शिवम मावी ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ, बताया अब तक का बेस्ट कप्तान

मंगलवार को 3 जनवरी से शुरू होने वाली टी20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई। टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या को सौंपी गई। जबकि टीम में पहली बार मुकेश कुमार और शिवम मावी को चुना गया। शिवम मावी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में भारत टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या की तारीफ की।

हार्दिक को बताया शांत लीडर

शिवम मावी ने टी20 में सेलेक्शन के बाद एक न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने ने कहा कि हार्दिक हर खिलाड़ी को सपोर्ट करते हैं और वह गंभीर फैसले लेने वाले शांत लीडर हैं।

उन्होंने आगे कहा,

“कप्तान के रूप में हार्दिक भाई को पता होता है कि कब किससे गेंदबाजी करानी है और किसे बल्लेबाजी में प्रमोट करना है। मुझे पता है कि यह मेरे लिए आसान नहीं होने वाला है, लेकिन मैं एक मैच हासिल करने की उम्मीद कर रहा हूं।”

ALSO READ:Team India को मिला हार्दिक पंड्या जैसा खतरनाक आलराउंडर, गेंद और बल्ले से मचा रहा धमाल, जल्द भारतीय टीम से आ सकता है बुलावा

गुजरात की ओर से खेलगें आईपीएल

वही आपको बता दें कि शिवम मावी को इस साल आईपीएल के मिनी आॅक्शन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटन्स ने ही 6 करोड़ रुपये देकर खरीदा है। वें पहली बार आईपीएल में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलते हुए नजर आएंगे।

अब तक शिवम मावी का घरेलू टी20 क्रिकेट में बड़ा ही शानदार प्रदर्शन रहा है। उन्होंने अब तक 46 मैच खेले। जिसमें उन्होंने 28 की औसत से 46 विकेट हासिल किए हैं।

ALSO READ:IND vs SL: जसप्रीत बुमराह और जडेजा के फिट होने के बाद भी Team India में आखिर क्यों नहीं मिली जगह? अब हुआ खुलासा