Placeholder canvas

प्यार में पड़ी शाहरुख खान की लाडली सुहाना, जल्दी ही चंकी पांडे के खानदान की बनेगी बहू!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बहुत ही अच्छी पहचान बना चुके है। आज उनका नाम नामी अभिनेताओं में लिया जाता है। शाहरूख की लाडली सुहाना खान इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसकी वजह से शाहरूख भी सोशल मीडिया पर छाए हुए है। क्या आप जानते है कि किस वजह से वह लाइमलाइट में है। आपको बता दे कि सुहाना का प्यार चर्चा का विषय है . शाहरूख खान की बेटी सुहाना को प्यार हो गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि सुहाना किसी और नहीं बल्कि चंकी पांडेय के बेटे को दिल दे बैठी है. सबको लगता है कि जल्द ही सुहाना खान बॉलीवुड स्टार चंकी पांडेय के घर की बहू बनने वाली है और शाहरुख खान और चंकी पांडेय रिश्तेदार बनने वाले है.

चंकी पांडेय के बेटे को दिल दे बैठी सुहाना

11 2

शाहरूख की लाडली सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। उनके पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते है। बॉलीवुड से काफी दूर है सुहाना लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। इन दिनों सुहाना अपनी फोटो या वीडियो को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. सुहाना खान इन दिनो एक लड़के को डेट कर रही है जिसका नाम अहान पांडेय है जो कि अनन्या पांडेय का भाई है. आपको बता दे की सुहाना खान और अनन्या पांडेय का भाई अहान पांडेय के साथ अक्सर देखी जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है यही वजह है कि हर जगह उनके इसी रिश्ते की चर्चाये जोरो पर है.

जल्द ही दुल्हन बनेगी सुहाना खान

12 2

सुहाना खान जिस लड़के को डेट कर रही है जिसकी वजह से चर्चा में है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार चंकी पांडेय का बेटा अहान पांडेय है. सुहाना खान और अनन्या पांडेय काफी अच्छी दोस्ता है और अहान पांडेय अनन्या का भाई है। काफी दिनों से चर्चा में है कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

ALSO READ: अपने भाईयों को नहीं बल्कि इन्हें सलमान खान ने बनाया अपनी 2255 करोड़ की सम्पति का वारिश

13 2

असल में सुहाना खान और अहान पांडेय दोनो ही एक फ़िल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेंगे. दोनों के रिश्ते को देख कर लगता है कि जल्द ही शाहरुख खान और चंकी पांडेय रिश्तेदार होने वाले है. शाहरूख की लाडली बेटी सुहाना खान को उनके प्यार अहान पांडेय को एक साथ फ़िल्म में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है. लेकिन एक बात तो तय है सुहाना खान वर्तमान समय मे अहान पांडेय को डेट कर रही है.

इसे भी पढ़ें-इन 3 दिग्गजों ने भारत में सीखा क्रिकेट खेलना फिर टीम इंडिया छोड़ पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला