Placeholder canvas

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की शादी में जमकर थिरके Shahrukh Khan, दुल्हन की विदाई पर रोने लगा डॉन

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन की शादी में पहुंचे जहां सोशल मीडिया पर इस वक्त इससे जुड़ी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. एक तरफ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने उनकी शादी में अपनी पत्नी गौरी खान के साथ जमकर डांस किया. वहीं दूसरी ओर वह अलाना पांडे को गले लगाते समय भावुक नजर आए.

शाहरुख खान ने शादी में लगा दिए चार चांद

अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे की शादी इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान ने पहुंचकर रौनक और बढ़ा दी.

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में शाहरुख खान और गौरी खान के साथ अलाना पांडे की मां भी डांस करती नजर आ रही हैं और यह तीनों ही एपी ढिल्लो के गानों पर थिरक रहे हैं.

इमोशनल दिखे Shahrukh Khan

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नए जोड़े को आशीर्वाद देते नजर आए और अलाना पांडे को गले लगाते समय वह भावुक हो गए.

वीडियो में अलाना और उनके बॉयफ्रेंड एक साथ डांस कर रहे होते हैं जैसे ही वह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान को आते देखते हैं काफी एक्साइटेड हो जाते हैं, जिसके बाद अलाना सीधे शाहरुख को गले लगा लेती है, जिसके बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) थोड़ा भावुक हो जाते हैं.

अमेरिकी डायरेक्टर है अलाना का बॉयफ्रेंड

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर काफी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं और हर कोई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस अंदाज की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा यह हग सीधा दिल पर टच हुआ है. वहींअन्य ने यूजर ने लिखा कि अलाना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के कान में प्यार से कह रही है कि आने के लिए धन्यवाद.

आपको बता दें कि अलाना ने अपने लौंग टाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे से शादी की है जो एक अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर और फोटोग्राफर है.

ALSO READ: बॉलीवुड की ये 8 फिल्में हैं साउथ की रीमेक, फिर हुईं सुपरहिट, 3 मूवी का नाम जानकर चौंक जाएंगे आप