Placeholder canvas

सलमान खान-सुष्मिता सेन में था 36 का आंकड़ा, नहीं करना चाहते थे साथ काम, फिर रात में एक्ट्रेस के घर पहुंचे सलमान और फिर…..

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की दोस्ती की मिसाल बॉलीवुड के सबसे अच्छे दोस्तों की लिस्ट में शामिल है। सलमान खान और सुष्मिता सेन ने कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया है और इन दोनों के बीच बॉडिंग काफी अच्छी है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों के बीच बहुत लड़ाई होती थी और यह दोनों की आपस में बिल्कुल नहीं बनती थी।

सुष्मिता कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। वह दोनों एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे और दोनों के बीच में कोल्ड वॉर चलता था और इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर की शुरूआत डेविड धवन की फिल्म बीवी नंबर वन के सेट से शुरू हुई थी।

सलमान और सुष्मिता के बीच चलता था कोल्ड वॉर

बता दें कि डेविड धवन की फिल्म बीवी नंबर वन में सलमान खान, सुष्मिता सेन और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सुष्मिता सेन सुबह 9 बजे ही मेकअप करके तैयार हो गईं थीं, लेकिन सलमान खान 9 बजे की जगह 11 बजे सेट पर पहुंचे थे, जिसकी वजह से सुष्मिता सेन काफी नाराज हो गईं थीं।

सुष्मिता सेन ने दिखाया एटीट्यूड

बता दें कि सलमान खान दिवगंत अभिनेता फारुख शेख के शो जीना इसी का नाम है में एक वीडियो मैसेज भेजा था। जिसमें सुष्मिता सेन बतौर गेस्ट पहुंची थीं। सलमान खान ने कहा था कि

“जब वह सेट पर पहुंचे थे, तो उन्होंने सुष्मिता से बात करने की कोशिश की। लेकिन सुष्मिता ने उनसे बात नहीं की और एटीट्यूड दिखा दिया। तभी से इन दोनों के बीच में कोल्ड वार रहने लगा और एक्ट्रेस के प्रति सलमान खान का नजरिया भी बदलने लगा। फिर धीरे-धीरे इन दोनों के बीच में दूरियां खत्म हुई।”

सुष्मिता सेन ने सब को डिनर पर बुलाया और सब को डिनर कराया और शैम्पेन पिलाया। उसके बाद दोनों के बीच की दूरियां खत्म हो गईं और दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए।

ALSO READ: रणवीर सिंह की बहन की खूबसूरती के सामने फेल हैं दीपिका पादुकोण, ननद की खूबसूरती से होती है एक्ट्रेस को जलन!