Placeholder canvas

6 6 6 6 4 4 4 4 4 एशिया कप से पहले भारत को मिला युवराज सिंह जैसा घातक बल्लेबाज, मात्र 12 गेंदों में ठोक डाले 58 रन

भारत और पाकिस्तान एक बार फिर एक-दूसरे से भिड़ने वाले हैं. इस बार एशिया कप पाकिस्तान में होना तय हुआ है, ऐसे में हो सकता भारत दस साल बाद पाकिस्तान में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेले. हालांकि बीसीसीआई ने न्यूट्रल वेन्यू की मांग की है, जिसपर लगातार बयानबाजी हो रही है. बताया यह भी जा रहा है कि भारत अपने मैच कहीं और खेलेगी और बाकि के मैच पाकिस्तान में ही खेले जाएंगे.

हालांकि जब तक इस पर ऑफिशियल स्टेटमेंट न आ जाए तब तक कुछ भी बोलना सही नही होगा, लेकिन प्लस प्वाइंट यह है कि भारत को एक ऐसा युवा विस्फोटक बल्लेबाज मिल गया जो युवराज सिंह की याद दिला रहा है.

साईं सुदर्शन ने एक बार फिर दिखाया दम

इस वक्त भारत में तमिलनाडु प्रीमियम लीग चल रहा है. यहां पर सभी युवा तुर्क अपना जलवा दिखा रहे हैं. इसका पहला मैच 12 जून को खेला गया. लाइका कोवई किंग्स के सामने आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझंस की टीम था. पहले बल्लेबाजी करते हुए आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझंस ने 20 ओवर में 179 रन बनाया था.

तमिझंस के तरफ से सबसे अधिक रन आईपीएल सुपरस्टार साईं सुदर्शन ने बनाए. सुदर्शन ने 45 गेंदो में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 86 रन बनाया. सुदर्शन ने अपने पारी में 54 रन सिर्फ पारी बांउड्री से बनाया. उनके बल्ले से कही न कही आईपीएल का कॉन्फिडेंस दिख रहा था.

आईपीएल फाइनल में जमकर चला था साईं सुदर्शन का बल्ला

आईपीएल में साईं सुदर्शन गुजरात टाइटंस के तरफ से खेलते है. इस सीजन में आशीष नेहरा और हार्दिक पंड्या ने साईं सुदर्शन को तीन नम्बर पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया था. सुदर्शन ने अब तक आईपीएल में 13 मैच खेला है जिसमे उन्होंने 46 की औसत से 507 रन बनाए थे. फाइनल में उन्होंने अपनी काबिलियित दिखाई दी.

उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल में 96 रन की ऐतिहासिक पारी खेली थी. साईं सुदर्शन के पारी के दम पर ही गुजरात टाइटंस फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने 214 रन का टोटल लगाया था.

ALSO READ: MS DHONI ने गुपचुप तरीके से क्रिकेट से किया आईपीएल से संन्यास का ऐलान, CSK ने ट्रिब्यूट वीडियो शेयर कर की पुष्टि