Placeholder canvas

एक यशस्वी शुरुआत… Sachin Tendulkar ने यशस्वी जयसवाल के पहले टेस्ट शतक पर कही ये दिल छु लेने वाली बात

इस वक्त भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जिसमें आईपीएल में धमाल मचाने वाले खिलाड़ी यशस्वी जैस्वाल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका मिला. इस दौरान इस खिलाड़ी ने अपनी शतकीय पारी से हर किसी को हैरान कर दिया जो कि दोहरे शतक की ओर आगे बढ़ रहे हैं.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो इस खिलाड़ी के शतक पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

Sachin Tendulkar ने दिया ये रिएक्शन

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने यशस्वी जयसवाल को लेकर ट्वीट किया है और माना जा रहा है ये उनकी भविष्यवाणी सच हो. उन्होंने लिखा कि आपके टेस्ट करियर की एक यशस्वी शुरुआत, शाबाश और एक शानदार शतक रोहित. सचिन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है जिस पर फैंस खूब प्रतिक्रिया करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि अगर यशस्वी जयसवाल अपने पहले टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाते हैं तो यह उनके लिए बेहद ही खूबसूरत छन होगा.

अभी तक शिखर धवन ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में 187 रन की पारी खेली थी और दूसरे नंबर पर 170 रन के साथ रोहित शर्मा है. तीसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर का नाम आता है जिनके नाम 170 रन है. ऐसे में यशस्वी जयसवाल इस रिकॉर्ड में शामिल हो सकते है.

टीम इंडिया का बदला बैटिंग ऑर्डर

आपको बता दें कि यशस्वी जैस्वाल को ओपनिंग देने के साथ टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में काफी बदलाव हुआ है . हमेशा भारत के लिए ओपनिंग करने वाले शुभ्मन गिल को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला.

वहीं नंबर चार पर विराट कोहली खेलते नजर आए, जहां भारत इस सीरीज को जीतकर अपनी नौवीं जीत वेस्टइंडीज के खिलाफ दर्ज करना चाहेगी.

ALSO READ: Suresh Raina ने संन्यास से वापसी का बनाया मन, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर किया वापसी का ऐलान