RSA vs IND: जसप्रीत बुमराह के आगे नाचे अफ्रीकी बल्लेबाज, दूसरे दिन रहा भारतीय टीम का दबदबा

टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच केपटाउन में खेला जा रहा है. जिसके दूसरे दिन गेंदबाजों का ही दबदबा देखने को मिल रहा है. पहले भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करके मैच में टीम की वापसी कराई. जहाँ पर जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) के आगे अफ्रीका के बल्लेबाज नाचते हुए नजर आए. वहीं दिन के अंत में अफ्रीका गेंदबाजों ने भी वापसी की.

JASPRIT BUMRAH के आगे नतमस्तक हुए दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज

JASPRIT BUMRAH

दिन का खेल शुरू होते ही जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) ने सलामी बल्लेबाज एडन मार्क्रम को पवेलियन भेज दिया. लेकिन केशव महाराज ने 25 रनों की पारी जरूर खेली. उन्होंने कीगन पीटरसन (KEEGAN PERERSEN) का जमकर साथ दिया. जिन्होंने मैच में72 रनों की पारी खेली. रसी वन डर डुसेन ने जहाँ 21 रन तो वहीं टेम्बा बावूमा ने 28 रन बनाकर कीगन का साथ देने की कोशिश जरूर की. लेकिन बुमराह ने किसी भी बल्लेबाज को मैदान पर टिकने नहीं दिया.

अतं में जाकर कगिसो रबाडा (KAGISO RABADA) ने 15 तो वहीं ओलिवर ने 10 रन बनाए. जिसके बाद भी उनकी टीम 210 रनों के स्कोर पर सिमट गयी. जिससे भारतीय टीम को 13 रनों की बढ़त मिल सकी. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) ने जहाँ 5 विकेट अपने नाम किए तो वहीं उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने 2-2 विकेट हासिल किया. अंत में एक विकेट शार्दुल ठाकुर (SHARDUL THAKUR) ने भी लिया.

ALSO READ: RSA vs IND: सोशल मीडिया पर दिखा मोहम्मद शमी का जलवा, एक ही ओवर में समेटे 2 विकेट, विराट कोहली ने बनाया रिकॉर्ड

भारतीय टीम की बल्लेबाजी एक बार फिर हुई फेल

जहाँ दूसरे दिन पहले 2 सेशन में जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) के अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने टीम की मैच में वापसी कराई तो वहीं बल्लेबाजों ने एक बार फिर से खराब प्रदर्शन करके मैच को बराबरी पर ला दिया. केएल राहुल (KL RAHUL) 10 तो वहीं मंयक 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 2 विकेट गंवाकर 57 रन बना लिए हैं. मैदान पर अभी कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) 14 रन बनाकर तो वहीं चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर खेल रहे हैं. कगिसो रबाडा का जलवा गेंद से एक बार फिर दिखा है.

ALSO READ: RSA vs IND: उमेश यादव ने अपने इस कमाल की गेंद से उखाड़े स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर छाये

Exit mobile version