Placeholder canvas

WTC Final: इस फ्लॉप खिलाड़ी को मौका देकर Rohit Sharma ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, टीम इंडिया की हार का बन रहा कारण

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबला रोचक हो चुका है. इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा लिया गया कई फैसला क्रिकेट फैंस को रास नहीं आ रहा है. यही वजह है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम शुरू से ही टीम इंडिया पर कहर बरसा रही है. जिस खिलाड़ी को मौका देना चाहिए था उसे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बाहर कर दिया और अन्य खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका देकर टीम इंडिया की नैया डूबा दी. यह खिलाड़ी पूरी तरह इस मुकाबले में फ्लॉप साबित हुआ.

टीम इंडिया को ले डूबे ये खिलाड़ी

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड में उमेश यादव को काफी उम्मीदों के साथ मौका दिया था. उमेश यादव ने उस तरह का प्रदर्शन नहीं दिखाया जिसके लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया था.

इस मुकाबले में वह काफी महंगे साबित हो रहे हैं और उनकी गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लंबे-लंबे चौके छक्के लगा रहे हैं. 14 ओवर में इस खिलाड़ी ने 54 रन लुटा दिए और उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. स्टीव स्मिथ और ट्रैविस हेड ने मिलकर इस खिलाड़ी की धज्जियां उड़ा दी है.

अश्विन को कुर्बान करना पड़ा महंगा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उमेश यादव को इस बड़े टूर्नामेंट में मौका देकर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार दी है. जबकि उनके पास रविचंद्रन अश्विन जैसे दिग्गज खिलाड़ी को शामिल करने का मौका था. इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम जिस तरह से बल्लेबाजी कर रही है ऐसे में टीम इंडिया अब ट्रॉफी जीतने से दूर होती नजर आ रही है.

दूसरे दिन आस्ट्रेलियाई टीम की नजर 500 रनों के स्कोर पर है और अभी भी टीम के पास काफी विकेट बाकी है. अगर यहां से टीम इंडिया के गेंदबाज इन खिलाड़ियों को नहीं रोक पाते हैं तो फिर आगे परिस्थिति पूरी तरह हाथ से निकल सकती है.

Read More : ‘कोई इन्हें तमीज सिखाओ..’, स्मिथ के इस हरकत से मोहम्मद सिराज हुए आग बबूला, स्मिथ को चला के मारी गेंद, रोहित ने भी नही दिया साथ, देखें वीडियो