Placeholder canvas

इन 4 खिलाड़ियों से कप्तान Rohit Sharma निकाल रहे हैं दुश्मनी, बेंच पर बैठे निकला पूरा वेस्टइंडीज दौरा

इस वक्त टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहला टेस्ट मुकाबला जीतने के बाद दूसरे टेस्ट में कई बदलाव किए हैं, पर कई ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें मौके मिलने की उम्मीद थी पर रोहित शर्मा ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. अब इन खिलाड़ियों को बिना खेले ही वापस लौटना पड़ेगा, जिसके बाद ये पूरी तरह से मायूस है.

देखा जाए तो इस वक्त चार खिलाड़ी टीम इंडिया में मौजूद हैं, जिन्हे एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला और केवल बेंच पर बैठे- बैठे उन्होंने पूरा सीरीज बिता दिया.

मजबूती के साथ उतरी टीम इंडिया

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला मुकाबला 141 रनों के बड़े अंतर के साथ जीतने के बाद दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया मजबूती से उतरी है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और यशस्वी जयसवाल ने ओपनिंग करते हुए 139 रनों की पार्टनरशिप की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 80 तो यशस्वी जयसवाल ने 57 रनों का योगदान दिया.

शुरुआती दिन तक टीम इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 288 रन बना लिए हैं, जिसमें विराट कोहली ने 87, रविंद्र जडेजा 36 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है. इस वक्त टीम इंडिया की नजर वेस्टइंडीज को इस मुकाबले में हराकर क्लीन स्वीप करने पर है.

इन खिलाड़ियों को नहीं मिला एक भी मौका

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया गया, जहां शार्दुल ठाकुर के अनफिट रहने के कारण मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया है.

वहीं इस बीच देखा जाए तो ऋतुराज गायकवाड, अक्षर पटेल, नवदीप सैनी और केएस भरत को इस टेस्ट सीरीज का कोई भी मुकाबला खेले बिना ही वहां से लौटना पड़ेगा.

आपको बता दें कि ऐसी उम्मीद थी कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे टेस्ट में इन खिलाड़ियों के नाम पर विचार कर सकते हैं पर ऐसा नहीं हुआ. केएस भरत की जगह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ईशान किशन पर भरोसा जताया है.

Read More : 5 बदकिस्मत खिलाड़ी जिन्हें टीम इंडिया में नहीं मिला कोच और कप्तान का साथ, शानदार प्रदर्शन के बाद भी जल्द हो गये बाहर