Placeholder canvas

24 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पगलाए रिंकू सिंह, दिनभर कर रहते हैं इन्स्टा पर उल्टी-सीधी हरकत!

आईपीएल 2023 का 16वां सत्र भले ही चेन्नई सुपर किंग्स के नाम रहा, लेकिन कोलकाता नाइट रइडर्स के एक बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। हम बात कर रहे हैं धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह की। आईपीएल 2023 में उनके द्वारा खेली गई वो पारी जो उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेली थी।

पारी के 20वें ओवर में रिंकू सिंह ने गुजरात के घातक गेंदबाज यश दयाल को निशाना बनाते हुए 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के ठोक दिए थे। उनकी इस जांबाजी की वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स ने करीबी मुकाबले में जीत दर्ज की थी।

आईपीएल में किया दमदार प्रदर्शन, लूटी वाहवाही

रिंकू सिंह ने अपने इस प्रदर्शन से खूब सुर्खियां बटोरीं। यही वजह है कि अब पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो गई है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उन्हें पसंद करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान, उनकी बेटी सुहाना खान, उनकी दोस्त अनन्या पांडे भी रिंकू सिंह की फैन फॉलोइंग का हिस्सा हैं।

मालूम हो कि रिंकू सिंह इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। यूं तो वे खुद को सिंगल बताते हैं लेकिन अब लगता है कि वह डबल होने की तलाश कर रहे हैं। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि उनका सोशल मीडिया हैंडल इस बात की तस्दीक कर रहा है।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हुए रिंकू

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रिंकू सिंह अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की तस्वीरें लाइक करते दिखते हैं। इतना ही नहीं उनकी हर एक पोस्ट पर बल्लेबाज का कमेंट होता है।

कई बार वे दिल वाली इमोजी भी ऐड करते हैं। जिसको देखकर लगता है कि रिंकू बाबू प्यार में दीवाने हैं। उनका दिल सिंगल से डबल होने को बेताब है।

गौरतलब है कि रिंकू सिंह ने जिस वक्त गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 छक्कों की अविश्वसनीय पारी खेली थी, उस वक्त फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे स्टेडियम में ही मौजूद थीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बल्लेबाज की तस्वीर साझा की थी और उनकी तारीफ की थी।

ALSO READ: वेस्टइंडीज की टीम के लिए अभी भी खुले हैं वर्ल्ड कप 2023 के दरवाजे, पाकिस्तान के हाथ में है चाभी!