रीमा लागू की बेटी माँ की तरह ही है बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड में हैं बड़े नाम, करती है ये काम

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली रीमा लागू ने साजन हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, यस बॉस जैसे कई शानदार फिल्मों में मां का रोल प्ले कर काफी फेमस हुई थीं। हालांकि एक्ट्रेस आज हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन आज भी उनके अभिनय को लोग काफी पसंद करते हैं।

बता दें कि रीमा लागू की एक बेटी है जिसका नाम मृण्मयी लागू है। चलिए आज हम आपको उनकी बेटी मृण्मयी लागू के बारे में बताएंगे।

रीमा की बेटी मृण्मयी हैं असिस्टेंट डायरेक्टर

बता दें कि अपनी मां की तरह ही मृण्मयी ने भी फिल्मी दुनिया को चुना और आज वह असिस्टेंट डॉयरेक्टर के पद पर काम कर रही हैं। वहीं मृण्मयी ने 3 ईडियट्स, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, पीके, तलाश और दंगल जैसी फिल्मों में अपनी काबिलियत को साबित कर दिखाया है।

बता दें कि मृण्मयी ने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान के प्रोडक्शन में बना टीवी शो सत्यमेव जयते से किया था। मृण्मयी इससे पहले थियेटर में इन्ट्रेस्ट रखती थीं। जिसकी वजह से वह इंग्लिश और मराठी के प्ले में एक्टिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन में उतर गईं।

सोशल मीडिया पर मृण्मयी रहती हैं एक्टिव

बता दें कि मृण्मयी लागू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनके फैंस ने उनकी काफी तारीफ की थी।

आपको बताते चलें कि रीमा और उनकी बेटी बिल्कुल एक जैसी ही दिखती हैं। वहीं इस तस्वीर में इन दोनों की बॉन्डिंग को देखा जा सकता है। तस्वीर को देखकर एक फैंस ने लिखा कि आप तो अपनी मां की कार्बन कॉपी लग रही हैं।

Exit mobile version