मैच के दौरान आपस में ही भीड़ गये अंबाती रायडू और शेल्डन जैक्सन, अंपायर ने नहीं बचाया होता तो चल जाते लात घूसे, देखें वीडियो
मैच के दौरान आपस में ही भीड़ गये अंबाती रायडू और शेल्डन जैक्सन, अंपायर ने नहीं बचाया होता तो चल जाते लात घूसे, देखें वीडियो

हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी का नया सीजन शुरू हुआ। भारत के इस घरेलू टी20 टूर्नामेंट में बुधवार को सौराष्ट्र और बड़ौदा की टीमों के बीच एक मैच खेला गया। दोनो टीम के बीच ये मैच काफी हाई वोल्टेज रहा। इस मैच के दौरान भारत के दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। 

मैदान में गरमाया माहौल, अंपायर ने रोकी लड़ाई

इस मुकाबले के दौरान बड़ौदा के कप्तान अंबाती रायडू और सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन के बीच मैदान पर नोंक झोंक देखने को मिली। यह भिडंत मैच की दूसरी पारी में सौराष्ट्र की बल्लेबाजी के दौरान हुआ। इनिंग के नौवें ओवर में शेल्डन जैक्सन स्ट्राइक पर थे जब यह लड़ाई शुरू हुई। उस वक्त बड़ौदा के कप्तान अंबाती रायडू कवर में फील्डिंग कर रहे थे।

ऐसा बताया जा रहा है कि जैक्सन ने शायद अंबाती रायडू को कुछ कह दिया, जिसके बाद बड़ौदा के कप्तान भी कुछ बोलते हुए उनके बिल्कुल पास आ गए और दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। दाेनों के बीच काफी कहासुनी हुई। 

नोंक झोंक को शांत करने के लिए अंपायर्स और दोनों ओर के खिलाड़ियों को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा। इन दोनों खिलाड़ियों की लड़ाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

ALSO READ:T20 WC 2022 में टूट सकता है सबसे बड़ा रिकॉर्ड, रेस में सबसे आगे हैं ये 2 भारतीय खिलाड़ी

सौराष्ट्र ने जीता मैच

इस मैच में सौराष्ट्र ने टॉस जीतकर बड़ौदा को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। बड़ौदा ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। बड़ौदा के लिए सबसे ज्यादा 35 गेंदों पर 60 रन मितेश पटेल ने बनाए।

जबकि विष्णु सोलंकी ने 33 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली। वहीं कप्तान अंबाती रायडू अपना खाता तक नही खोल पाए और पहली गेंद पर गोल्डन डक होकर पवेलियन लौट गए। सौराष्ट्र ने 176 रन के लक्ष्य को दो गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

ALSO READ: अभ्यास मैच में ही इस भारतीय खिलाड़ी ने तोड़ी ऑस्ट्रेलिया की कमर, टी20 विश्व कप में साबित होगा मैच विनर