शाही तौर तरीकों के शौक़ीन है रविन्द्र जडेजा, घर नहीं शाही महल में रहते है सुविधाए जानकार हो जायेंगे हैरान

रविन्द्र जडेजा को मैदान पर अक्सर मैच में अच्छी बल्लेबाजी के बाद बल्ले को तलवार की तरह घुमाते हुए देखे होंगे। लेकिन क्या आप जानते है कि जडेजा का जन्म एक राजपूताना परिवार में हुआ था। उन्होंने एक आम राजपूताना घर में जन्म लिये है. विकिपीडिया के मुताबिक रविंद्र जडेजा के पिता एक प्राइवेट संस्था में कर्मचारी थे। फिर भी जडेजा ने अपनी मेहनत से शानदार घर बना लिया। बता दें उनको रॉयल सुख सुविधाओं का शौकीन माना जाता हैं। जामनगर में बना उनका चार मंजिला घर इस बात की गवाही देता है। जानिए कैसा है रविन्द्र जडेजा का घर…

रविन्द्र जडेजा

• रविन्द्र जडेजा के घर को घर न कहकर शाही महल कहना ज्यादा अच्छा होगा। रविन्द्र जडेजा का घर जामनगर में है। वो सिर्फ अपने प्रदर्शन के कारण ही नही बल्कि अपने चार मंजिला घर के कारण भी जाने जाते हैं। उनके इस घर में बड़े-बड़े दरवाजे है और विशाल पुराने दरवाजों के साथ खूबसूरत झूमर भी लगे हैं।

रविन्द्र जडेजा

• रविन्द्र जडेजा के घर की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस चार मंजिला इमारत में काफी सुंदर, बड़ी और राज शाही अंदाज के चीजों का इस्तेमाल किया गया है।

रविन्द्र जडेजा

 

• रविन्द्र जडेजा के घर में बड़ा रात्रि भोज कक्ष यानी डाइनिंग रूम है। जो की रियलिटी का एहसास दिलाता है। यही नहीं उनके घर में शानदार फर्नीचर भी है। लिविंग रूम के फर्नीचर की खूबसूरती काफी अच्छी है। रविन्द्र जडेजा अक्सर तस्वीरों में साझा करते रहते हैं।

रविन्द्र जडेजा

• रविन्द्र जडेजा को घुड़सवारी का काफी शौक है। उनके पास एक फॉर्म हाउस भी है और यह फॉर्म हाउस  मिस्टर जड्डू फॉर्म हाउस के नाम से जाना जाता है।

ALSO READ: Ravindra Jadeja Viral Chat : रात 2 बजे इस महिला क्रिकेटर से मिलने पहुंचे थे रविन्द्र जडेजा, दोनों की पर्सनल चैट हुई थी वायरल, देखें क्या हुई थी बात

रविन्द्र जडेजा

• वही तलवार बाजी के लिए भी रविन्द्र जडेजा को जाना जाता है। उन्हें तलवार चलानी आती है और काफी पसंद भी है। इसलिए जब रविन्द्र जडेजा मैदान पर अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करते हैं तब वह बल्ले को तलवार बनाकर प्रस्तुत करते है।

रविन्द्र जडेजा

ALSO READ: एशेज पर कब्ज़ा करते ही WTC पॉइंट टेबल में हुआ फेरबदल, ऑस्ट्रेलिया पहुंची टॉप पर, जानिए किस स्थन पर है भारत

Exit mobile version